Friday, March 29, 2024
featuredदेश

न्यूज़ एंकर ने वीडियो शेयर कर उड़ाया पुलिस का मजाक..

SI News Today

हिंदी न्यूज़ चैनल के एक पत्रकार को एक पुलिसवाले का वीडियो शेयर करना उस वक्त बारी पड़ने लगा जब लोग उसे गालियां देने लगे। दरअसल न्यूज 24 के एंकर मानक गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पुलिसवाले का वीडियो शेयर किया। फेसबुक और ट्विटर पर मानक गुप्ता ने जो वीडियो शेयर किया उसमें एक पुलिस वाला बेंच पर बैठा है। वो नशे में लग रहा है। बेंच पर बैठकर जूते खोलते-खोलते वो बुरी तरह से पीछे की तरफ गिर पड़ता है।

वीडियो में जो पुलिस वाला दिख रहा है उसे देख कर कहना मुश्किल है कि वो हरियाणा का है या किसी और राज्य का। वहीं ये कहना भी मुश्किल है कि वो नशे में है या फिर किसी और कारण से गिरा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मानक गुप्ता ने लिखा- डेरा समर्थकों से निपटने के लिए हरियाणा में “टाइट” सेक्योरिटी‬।

न्यूज़ एंकर के इस पोस्ट पर लोग उन्हें ही खरी-खोटी सुनाने लगे। कुछ ने गालियां देते हुए लिखा कि एक पुलिस वाला ड्यूटी करते-करते बेहोश हो गया और तुम उसकी मदद करने की जगह वीडियो बनाने में लगे हो। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि ये कैसे कह सकते हो कि ये हरियाणा पुलिस का जवान है।

कुछ यूजर्स ने तो मानक गुप्ता की खिंचाई करते हुए लिखा कि क्यों फालतू में किसी को बदनाम कर रहे हो, हो सकता है उसे कोई बीमारी हो और वो बेहोश हो कर गिर गया हो। बहुत से यूजर्स ने वीडियो के लिए ये भी लिखा कि ये बहुत पुराना वीडियो है। कई बार ये सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

SI News Today

Leave a Reply