Friday, April 19, 2024
featured

बहन अहाना ने ‘जीजू’ की मदद से लिया ईशा के गाउन का नाप..

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके बिजनेसमैन पति भारत तख्तानी अपने पहले बच्चे के स्वागत को तैयार हैं। दोनों अपने दूसरे ‘बेबी शॉवर’ पार्टी में बहुत शानदार लुक में नजर आए। तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही आ चुकी हैं और हम उन्हें आपके लिए चुनकर यहां लाए हैं। इस खास मौके पर ईशा देओल ने डिजाइनर पिंक ड्रेस पहनी और भारत शानदार कोट-पैंट में थे। इस पार्टी को होस्ट कर रही थीं ईशा की छोटी बहन अहाना। अहाना ने ही भारत के साथ मिलकर तय किया था कि पार्टी की थीम लैवेंडर रखी जाएगी। ऐसा इसलिए भी किया गया क्योंकि यह ईशा का पसंदीदा रंग है।

अंग्रेजी अखबार मिड-डे से बातचीत में अहाना ने कहा- तीन साल पहले जब मैं प्रेगनेंट थी तब ईशा ने मेरे लिए एक सर्प्राइज बेबी शॉवर पार्टी आयोजित कराई थी। इसलिए मैंने उसके लिए भी ऐसा ही कुछ करने का फैसला लिया। ये कुछ ऐसे मजेदार पल हैं जो कि बहनों के तौर पर हम आपस में शेयर कर सकते हैं। जाहिर है कि भरत ने मेरी बहुत मदद की- उसने चुप चाप से मुझे ईशा के गाउन का सही साइज बताया।

इस पार्टी में अहाना ने ईशा के कुछ करीबी दोस्तों को भी इनवाइट किया जो कि ब्लू या पिंक ड्रेस पहन कर आए थे। जिन्हें यह लगता था कि यह लड़का होगा उन्हें ब्लू कलर के कपड़े पहन कर आना था और जिन्हें लगता था कि यह लड़की होगी उन्हें पिंक कलर के कपड़े पहन कर पार्टी में आना था।

रिटर्न गिफ्ट के तौर पर सभी को कस्टमाइज्ड ब्रेसलेट्स, पॉकेट स्क्वॉयर्स दिए गए। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते मुंबई के इस्कॉन टेंपल में ईशा के लिए पहली बेबी शॉवर पार्टी आयोजित कराई गई थी। उस पार्टी में उसने लाल रंग का डिजाइनर लहंगा पहना था जिसे नीता लूला ने डिजाइन किया था।

SI News Today

Leave a Reply