Tuesday, April 16, 2024
featured

संजय दत्त की बेटी FBI के साथ कर चुकी हैं काम, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चे स्टार किड बन कर उभर रहे हैं। अब बॉलीवुड में स्टार किड्स की लिस्ट लंबी होती जा रही है। चाहे सैफ की बेटी सरा अली खान हो, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हो। सैफ और करीना का बेटा तैमूर अली खान हो, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या हो या शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा हो।

सारे स्टार किड्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी कुछ कम नहीं हैं। जहां सारा अली खान और जाह्नवी कपूर न्यू जनरेशन फैशनीस्टा हैं वहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भी किसी से कम नहीं हैं। वह भी फैशन के मामले में नंबर वन का पोजिशन संभालती हैं। हाल ही में त्रिशाला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह मेकओवर करती दिखाई दे रही हैं।

खबर के मुताबिक पिछले दिनों एक कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय ने कहा कि, ‘ अगर त्रिशाला बॉलीवुड ज्वाइन करेंगी तो मैं उसकी टांगे तोड़ दूंगा।’ संजय बताते हैं कि उनअहोंने त्रिशाला पर काफी इंवेस्ट किया है। उनके पास सेफ जॉब है। ‘मैंने त्रिशाला पर काफी वक्त और एनर्जी लगाई है। वहीं वह अच्छे कॉलेज से पढ़ी है।

वह अपनी लाइफ में अच्छा कर रही है और एफबीई के साथ काम कर चुकी हैं और अब फैशन डिजाइनिंग कर रही हैं। हिंदी सिनेमा में काम करने के लिए सबसे पहले हिंदी लैंग्वेज की जरूरत है। यह एक एक्टर के लिए बिलकुल भी आसान नहीं। यह सिर्फ दिखने में ग्लैमरस लगता है असल में यह बहुत कठिन है।’

SI News Today

Leave a Reply