Thursday, April 25, 2024
featured

गणपति दर्शन के दौरान एक फैन पर भड़क गईं जया बच्चन..

SI News Today

अपने मुखर स्वभाव के लिए जानी जाने वाली दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन हाल ही में उस समय आपना आपा खो बैठीं, जब गणपति दर्शन के दौरान उनका एक प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। जया हाल ही में मुंबई में गणपति दर्शन करने के लिए एक मंदिर गईं, दर्शन करने के बाद जैसे ही वह अपनी कार की ओर बढ़ीं किनारे खड़ा एक प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। इस वाकये ने उन्हें गुस्सा दिला दिया।

अभिनेत्री ने गुस्से में कहा, “ऐसा मत करो, बेवकूफ।” उसे बेवकूफ कहने से पहले उन्होंने उसे कुछ सेकेंड तक गुस्से में घूरकर देखा। दरअसल, मुंबई में इन दिनों गणेश महोत्सव की धूम है। जया भी इस दौरान गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए एक मंदिर गई थीं। मंदिर पहुंचने और दर्शन करने तक तो सब ठीक था। जब वह वहां से लौट रही थीं। वहीं, कुछ फैंस किनारे खड़े थे। वे अपने हाथों में फोन लिए थे। जया के बगल से गुजरने पर उन्हीं में से एक फैन फोन आगे बढ़ कर सेल्फी लेना चाह रहा था। जैसे ही जया की इस पर नजर पड़ी। वह तमतमा गईं और उससे बोलीं- डोंट डू दिस (ऐसा मत करो)। यही नहीं इसके बाद उन्होंने उसे स्टूपिड (बेवकूफ) भी कहा और फिर अपनी कार में बैठ गईं।

हालांकि, वह फैन उनसे काफी दूर था और वह सिर्फ फोटो खींच रहा था। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एशा देओल की गोदभराई कार्यक्रम के दौरान भी जया अपना आपा खो बैठी थीं। इस रस्म को अच्छे से मनाने के लिए पूजा पाठ रखवाया गया था जिसमें पंडितों को भी बुलवाया गया था। पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों के हवाले से बताया गया, पूरे मंत्रोच्चरण की विधी के साथ पूजा करवाई जा रही थी।

वहीं हेमा की बेटी ईशा अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ले रही थीं। वहीं पंडितों के ग्रुप में से एक पंडित सेल्फी ले रहा था। यह बात जया बच्चन ने देख ली। तभी जया सबके सामने बोल पड़ीं, ‘आप पूजा में ध्यान दीजिए।’ इसी के साथ ही वहां मौजूद सारे लोग ठहाका मार कर हंस पड़े।

SI News Today

Leave a Reply