Saturday, April 20, 2024
featured

शाहरुख खान के टॉक शो में नजर आएंगे गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई…

SI News Today

शाहरुख खान जल्द ही स्टार प्लस पर टेड टॉल्क्स: नई सोच लेकर आने वाले हैं। उनके पहले मेहमान कोई और नहीं बल्कि फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर हैं। दोनों पहले एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं। अब जब सभी को उम्मीद है कि बॉलीवुड के गलियरों से ही दूसरा शख्स शो के दूसरे एपिसोड में आएगा तो ऐसा लगता है कि किंग खान के पास फैंस के लिए एक सरप्राइज है। जी हां, उनके पास एक बिल्कुल अलग प्लान है। एक रिपोर्ट के अनुसार बादशाह ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को शो के अगले एपिसोड में आने के लिए मना लिया है।

हालांकि पिचाई फिजिकली शो में मौजूद नहीं हो पाएंगे। इसी वजह से निर्माताओं ने इसके लिए वर्चुअल इंटेरैक्शन सेशन को अरेंज करके बातचीत को संभव बनाने का काम किया है। इसके लिए निर्माताओं ने एक बीम- टेली प्रेसेंस रोबोट की मदद ली है। जिसकी वजह से शाहरुख का शो बड़ा और बेहतरीन बन गया है। टेड टॉल्क्स: नई सोच की मदद से काफी लंबे समय बाद रोमांस के बादशाह छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यह शो इसी साल अक्टूबर के महीने से प्रसारित किया जाएगा। हाल ही में गणेश चतुर्थी पर मुकेश अंबानी के घर गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन में पहुंचे शाहरुख खान बप्पा के सामने प्रार्थना करने के बाद अपने जूते पहनना भूल गए।

जब तक शाहरुख अंबानी के घर पर रहे बिना जूतों के ही इधर-उधर घूमते रहे। जब शाहरुख पार्टी खत्म होने के बाद मुकेश अंबानी के बंगले के बाहर आए, तब कहीं जाकर उन्हें याद आया कि वे जूते पहनना तो भूल ही गए हैं। शाहरुख ने असिस्टेंट से उनके जूतों को तलाशने के लिए कहा। शाहरुख के जूते खोने की बात पार्टी में फैल गई। वे जूते न मिलने के कारण इतना हड़बड़ा गए कि उन्हें याद नहीं आया कि उन्होंने जूते कहां उतारे थे।

उनके जूते तलाशने में कुछ और लोग भी आगे आए। पिल्म वेबसाइट ‘स्पॉटब्वॉय’ की खबर की मानें तो ये बात जब मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश को पता चली तो वे भी जूते तलाशने का काम करने लगे। जब देर तक जूते नहीं मिले तो शाहरुख ने खुद ही तलाश शुरू की।

SI News Today

Leave a Reply