Thursday, April 18, 2024
featured

करण जौहर के ऑफिस पहुंची सुहाना खान, जानिए..

SI News Today

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लेकर यह अटकलें रही हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग करती नजर आएंगी। सुहाना अपने पापा शाहरुख की तरह ही एक्टिव और इंटेलिजेंट हैं। वहीं वह अपनी एज के अनुसार अच्छी एक्टिंग भी कर लेती हैं। शाहरुख की बेटी सोशल मीडिया में भी छाई रहती हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत है। हाल ही में सुहाना खान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया में भी लोग इस तस्वीर को खूब शेयर कर रहे हैं। वहीं लोग इस तस्वीर को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर माना जा रहा है कि सुहाना एक्टिंग वर्ल्ड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

हाल ही में सुहाना को करण जौहर के ऑफिस में विजिट करते हुए देखा गया था। इसको लेकर भी माना जा रहा है कि शाहरुख की लिटिल प्रिंसेस अब बॉलीवुड की तरफ रुख करने की जोरदार तैयारी में हैं। वहीं शाहरुख की माने तो वह चाहते हैं कि उनकी बेटी उनकी फिल्म की हिरोइंस की तरह बेहतरीन एक्ट्रेस बनें। लेकिन सबसे पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करें। डीएनए के मुताबिक शाहरुख ने बताया कि सुहाना करण के ऑफिस गई थीं। दरअसल, वहां एक प्रोफेशनल हेयर स्टाइलिस्ट आए हुए थे। सुहाना लेटेस्ट स्टाइल पिक करने के लिए टॉप स्टाइलिस्ट के पास कऱण के ऑफिस पहुंची थीं।

कुछ दिनों पहले सुहाना को पिक्चर्स में चंकी पांडेय के बेटे के साथ देखा गया था। इसको लेकेर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया कि सुहाना खान और अहान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं एक यूट्यूब चैनल के मुताबिक सुहाना और अहान दोनों को मुंबई में एक फिल्म थिएटर में देखा गया था। सुत्रों के मुताबिक , ‘शाहरुख को सुहाना के बॉयफ्रेंड पसद नहीं है। वह मानते हैं कि अभी इन चीजों के लिए सुहाना काफी छोटी हैं।’वहीं इस वीडियो के मुताबिक शाहरुख खान और सुहाना में अहान पांडेय को लेकर काफी कहासुनी भी हुई है। हाल ही में हुए लैकमी फैशन वीक में सुहाना भी गई थीं। वहीं चंकी पांडेय के बेटे अहान पांडेय भी मौजूद थे।

SI News Today

Leave a Reply