Thursday, April 25, 2024
featured

अजय देवगन की फिल्म बादशाहो देखने का है प्लान तो पहले पढ़ ले ये रिव्यू….

SI News Today

बादशाहो बॉलीवुड की एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे कि रजत अरोड़ा ने लिखा है। वहीं इसे डायरेक्ट और को-प्रोड्यूस किया है मिलन लूथरिया ने। फिल्म में आपको मल्टी स्टार देखने को मिलेंगे। अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, संजय मिश्रा, विद्युत जाम्मवाल और ईशा गुप्ता फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा शरद केलकर पुलिस अधिकारी के तौर पर दिखेंगे। फिल्म की पृष्ठभूमि आपातकाल के दौरान की है। अंकित तिवारी ने फिल्म का म्यूजिक दिया है। बादशाहो की कहानी की बात करें तो यह आपको आपातकाल के उस दौर में ले जाएगी जिस समय भारत में राजनीतिक अशांति शी। जयपुर की महारानी गीतांजलि (इलियाना डिक्रूज) के महल पर छापा पड़ता है और उनके खजाने में मौजूद सोने को सरकार सीज कर देती है क्योंकि उन्होंने बिना ब्यौरा दिए उसे महल में रखा हुआ था।

सरकार इस सोने को एक ट्रक में भरकर रोड के जरिए दिल्ली भेजने का निर्णय लेती है। इसका जिम्मा दिया जाता है अधिकारी सहर (विद्युत जाम्मवाल) को जिसके हाथों में इस ऑपरेशन का चार्ज होता है। इसके बाद जयपुर से दिल्ली के रास्ते में संजना (ईशा गुप्ता), भवानी सिंह (अजय देवगन), दलिया (इमरान हाशमी), तिकला (संजय मिश्रा) इसे दिल्ली जाने से रोकते हैं और बीच में ही लूटना चाहते हैं। इस यात्रा के बीच बहुत सारे सीक्रेट सामने आते हैं। किरदारों के बीच आपस में प्यार, धोखा, गुस्सा और ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। क्या ट्रक दिल्ली पहुंच पाएगा या फिर उसे रास्ते में ही लूट लिया जाएगा यही फिल्म की कहानी है। अजय और इलियाना की फ्रेश जोड़ी फिल्म में देखने को मिलेगी।

ऐसा माना जा रहा है कि इलियाना का किरदार जयपुर की महारानी गायत्री देवी से प्रेरित है। इस फिल्म की खासियत यह कै कि सभी किरदार आपको एक अलग अंदाज में देखने को मिलेंगे। सभी अपने स्टाइल से हटकर इसमें एक्टिंग कर रहे हैं। कहानी को बहुत अच्छे तरीके से लिखा गया है और इसके एक्शन सीक्वेंस कमाल के हैं। ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। शानदार डायलॉग, चेज करती हुईं गाड़ियां, धूल उड़ाते रास्ते ये सभी चीजें आपको 90 के दशक की याद दिलाएगा। गानों की बात करें तो रश्के कमर पहले से ही लोगों की जुबां पर है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म पहले दिन ही 10 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी।

लंबे समय बाद बादशाहो के जरिए दर्शकों को अजय और इमरान स्क्रीन पर साथ देखने को मिलेंगे। ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने फिल्म के बारे में अच्छा बातें कहीं। बॉलीवुड लाइफ के साथ हुई बातचीत में उन्होंने बताया- बादशाहो सिंगल स्क्रीन पर देखी जाने वाली बेहतरीन फिल्म है। मल्टीप्लेक्स की तुलना में सिंगल स्क्रीन पर इसे लोग ज्यादा देखेंगे। वीकेंड में यह 30-35 करोड़ रुपए कमा लेगी।

SI News Today

Leave a Reply