Thursday, April 25, 2024
featured

संजीदा शेख और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज..

SI News Today

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल उनकी भाभी ने संजीदा के साथ ही परिवार पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। ज़केराबनु ज़ाकिर हुसैन बागबां ने अपनी ननद संजीदा शेख, उनके भाई अनस अब्दुल रहीम शेख और परिवार के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 125 के तहत केस दर्ज कराया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार- ज़केराबनु का कहना है कि वो आमतौर पर मेरे पिता से दहेज मांगा करते थे और मुझे मारते पीटते थे। मेरा पति शराब और ड्रग्स का आदी है। इसके अलावा वो मैच फिक्सिंग में भी फंसा था। पिछले तीन महीनो से 22 साल की लड़की अहमदाबाद में अपने घर पर रह रही है।

27 मई को जाकेरबानू फोन पर अपने पिता से बात कर रही थी तभी संजीदा, उनके भाई और सास ने उसपर चिल्लाना और पीटना शुरू कर दिया और कहा कि वो नहीं चाहते कि वो मुंबई के घर में रहे। इसके बाद पीड़िता अहमदाबाद चली गईं जहां उसे अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा। ज़केराबनु ने कहा- यह आखिरी चरण था जब अनस ने अपनी मां और बहन के सामने मुंबई वाले घर में मुझपर हाथ उठाया। इस घटना के बाद मैं अहमदाबाद के अस्पताल मे भर्ती थी। शादी के समय मुझे बताया गया कि वो कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं लेकिन वो ज्यादातर घर में ही रहते हैं। ज़केराबनु ने कहा कि मेरे अहमदाबाद आने के बाद से परिवार के किसी सदस्य ने मुझतक पहुंचने की कोशिश नहीं की है।

एक लीडिंग टैब्लॉयड के अनुसार- संजादी शेख और उनके परिवार ने ज़केराबनु के आरोपों को खारिज करने वाली याचिका दर्ज कराई है। इस याचिका में कहा गया है कि ज़केराबनु का अपने पिता के साथ व्यवहार अच्छा नहीं था इसकी वजह था उनका ऑरथोडॉक्स रवैया जिसकी वजह से वो अपने पति के घर में मिल रहे लिबरल वातावरण के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रही थी। घटना वाले दिन ज़केराबनु की तबीयत सही नहीं थी और इसकी जानकारी उसने अपने ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट को दी थी।

संजीदा घटना वाले समय पर अपनी शूटिंग में बिजी थी। इस मामले में लेटेस्ट अपडेट यह है कि संजीदा के वकील ने मुंबई मिरर को बताया कि कोर्ट ने ज़केराबनु की याचिका को निराधीन बताते हुए खारिज कर दिया है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस को राहत मिला है।

SI News Today

Leave a Reply