Friday, April 19, 2024
featuredलखनऊ

कपूरथला चौराहे के पास बस की टक्कर से गई युवक की जान…

SI News Today

लखनऊ: बकरीद पर दोस्त संग साथी के घर जा रहे बाइक सवार इरफान (18) की कपूरथला चौराहे के पास बस की टक्कर लगने से मौत हो गई। हादसे में उसका साथी घायल हो गया। वहीं, बुलाकी अड्डे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्राइसाइकिल सवार दिव्यांग सुशील कुमार (32) की मौत हो गई।

बड़ी पकरिया खदरा निवासी इरफान जरदोजी के कारखाने पर काम करता था। शनिवार शाम बकरीद पर वह दोस्त आरिफ के साथ बाइक से साथी के घर जा रहा था। इस बीच कपूरथला चौराहे के पास पीछे से आई तेज रफ्तार सिटी बस ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उन्हें ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंची, जहां इरफान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि आरिफ की हालात नाजुक देख उसे भर्ती कर लिया।

उधर, बुलाकी अड्डे के पास शनिवार रात खून से लथपथ एक दिव्यांग को पड़ा देख पुलिस उसे ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मौके से एक ट्राइसाइकिल भी मिली। पुलिस ने मृतक के पास से मिली पर्ची पर लिखे नंबर पर फोन कर सूचना दी। इसके बाद पहुंचे अंधे की चौकी ठाकुरगंज निवासी लालू ने शव की शिनाख्त भाई सुशील के रूप में की। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से सुशील की मौत हुई है।

SI News Today

Leave a Reply