Friday, March 29, 2024
featured

ट्विटर पर पत्नी काजोल ने अजय देवगन की ली चुटकी, मिला जवाब..

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन का नाम उन चुनिंदा कलाकारों में आता है जो अपनी इंटेस एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बना लेते हैं। पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स आॉपिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं फिर भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। अपने शुरुआती करियर में ही नेशनल अवॉर्ड पाने वाले अजय देवगन भी अपने फैंस का बराबर ख्याल रखते हैं।

इसी कड़ी में सोमवार को इस सुपरस्टार ने ट्वीट करते हुए अपने फैंस से कहा कि मैं 2 बजे ट्विटर पर ऑनलाइन आउंगा, आप लोगों से बात करुंगा और आपके जो भी सवाल हों वो आप मुझसे पूछ सकते हो। अजय देवगन का ये ट्वीट देखते ही उनके फैंस अपने सवालों के साथ टूट पड़े।अजय देवगन के फैंस ने उनके करियर से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक के बारे में सवाल पूछे। अजय ने भी बड़ी सरलता और सहजता से अपने फैंस के सवालों के जवाब दिये।

इन सवाल-जवाबों के बीच एक सवाल ने अजय देवगन को चौंका दिया। दरअसल ये सवाल था उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल का। काजोल ने ट्वीट करते हुए अजय से पूछा कि लंच पर कब आओगे।अजय समझ गए कि उनका मजा लिया जा रहा है। लेकिन वो भी कहां पीछे हटने वाले थे। अजय ने भी काजोल को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया कि आज मैं डाइटिंग पर हूं। आपको बता दें कि फिल्मी पर्दे पर एक दूसरे के साथ प्यार करने के बाद अजय देवगन और काजोल ने साल 1999 में शादी कर ली थी।

SI News Today

Leave a Reply