Thursday, April 18, 2024
featuredदेश

मोदी का मजाक उड़ा रहे कॉमेडियन ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को दी गंदी गाली…

SI News Today

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्टैंडअप कॉमेडियन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उनका जमकर मजाक उड़ा रहा है। इस स्टैंडअप कॉमेडियन का नाम अभिजीत गांगुली है। अभिजीत ने सोमवार को ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। वीडियो अपलोड होने के 24 घंटों के अंदर ही इसे लगभग 2 लाख लोग देख चुके हैं। 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को अपने फेसबुक वॉल पर शेयर भी किया है।

अभिजीत गांगुली ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा है कि ये मेरा कॉमेडी पीस है मोदी जी पर, आप लोग मुझे शुभकामनाएं दें जिसकी शायद मुझे जरूरत भी पड़ सकती है। इस वीडियो में अभिजीत ने एक जगह ये भी कहा कि मोदी जी के काम इतने खराब हैं कि अब मनमोहन सिंह मुझे अच्छे लगने लगे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बात करते हुए अभिजीत के मुंह से गाली निकल जाती है। इस चीज़ के लिए लोग उसकी आलोचना भी कर रहे हैं।

वीडियो में सबसे पहले कॉमेडियन अभिजीत कहते हैं कि क्या मैं मोदी जी के बारें में बात कर सकता हूं? मोदी जी मुझे बहुत काम देते रहते हैं। हर कुछ दिन में आकर वो कुछ नया काम लेकर आ जाते है। बेटा अपने सारे नोट बदल लियों, बेटा आधार के बिना तेरी कोई पहचान नहीं वो बनवा लियो, अच्छा मैंने सारा टैक्स सिस्टम बदल दिया है पैसे अब उसी ढंग से दियो, तूने तो बैंक अकाउंट खोला था उसे आधार से लिंक करा लियो। इसके बाद कॉमेडियन कहता है कि मैं क्यों करूं काम, काम तो तुम करो। पहले बाप का काम आता था, बॉस का काम आता था अब मोदी जी काम भी आने लगा। यह सब क्या चल रहा है। मुझे कल तक मोदी जी की जो चीजे़ अच्छी लगती थी वो अब सब बुरी लग रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply