Thursday, March 28, 2024
featured

ओपन शर्ट में फिट बॉडी के साथ नजर आए आर्यन खान, देखे तस्वीरें..

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया में काफी पसंद किए जाते है। स्टार किड की लिस्ट में सबसे ज्यादा फेमस आर्यन अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। आए दिन शाहरुख के बेटे आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया में पर वायरल होती रहती हैं। वहीं ये तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। हाल ही में आर्यन की मॉम गौरी खान ने अपने बेटे से बिना पूछे उनकी एक तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर कर दी थी। इसको लेकर उन्होंने कैप्शन भी लिखा था। गौरी ने लिखा था, ‘अपने बेटे से बिना पूछे उसकी एकत तस्वीर शेयर कर रही हूं।’ हालांकि आर्यन तस्वीर में हमेशा की तरह बहुत स्मार्ट लग रहे थे।

आर्यन अपनी तस्वीरों में हमेशा बहुत कूल लगते हैं। इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह काफी हॉट दिख रहे हैं। मिरर से तस्वीर लेते हुए आर्यन के एक फोटो शेयर की है। इसमें उनके शर्ट के बटन खुले हुए हैं और उनकी फिट बॉडी दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में वह अपने बाकी दो फ्रेंड्स के साथ नजर आ रहे हैं। आर्यन की इस तस्वीर को अब तक 58 हजार 597 लोग लाइक कर चुके हैं। इससे पहले गौरी खान ने जो आर्यन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी उसे अब तक 11 लाख 7 हजार 632 लोक पसं द कर चुके हैं।

हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने भी आर्यन के साथ अपनी एक बहुत पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में करण एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आर्यन के चेहरे पर उके पापा शाहरुख की झलक भी आ रही है। करण की गोद में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है। यह तस्वीर करीब 18 साल पुरानी है। तस्वीर को कैप्शन देते हुए करण लिखते हैं,’अपने बेस्ट फ्रेंड आदी और आर्यन के साथ, समय कैसे बीत जाता है।

SI News Today

Leave a Reply