Friday, March 29, 2024
featured

कंगना रनौत के बयान पर अध्ययन सुमन ने दी प्रतिक्रिया..

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आप की अदातल में जो कुछ कहा उसने एक बार उन मुद्दों पर चर्चा शुरू कर दी है जो कहीं गुम हो गए थे।  दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली से लेकर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातचीत की। कंगना के इन बयानों को लेकर जहां ऋतिक रोशन ने चुप्पी साध रखी है। वहीं आदित्य पंचोली ने उन्हें पागल लड़की करार दिया और कानूनी कार्रवाही करने की धमकी दी। अब इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए 29 साल के एक्टर ने कहा- माफ करना मैंने इंटरव्यू के बारे में कुछ नहीं पढ़ा है। जिंदगी के कुछ जरूरी कामों में फंसा हूं। और मैं जानने में भी दिलचस्पी नहीं रखता।

पिछले साल डीएनए को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने कंगना पर खुद को मारने और काला जादू करने का आरोप लगाया था। दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस इन आरोपों पर हंसी और इन्हें खारिज किया। उन्होंने कहा कि उन्हें सुमन का कुछ करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि अध्ययन को मारना बुरा आइडिया नहीं था। रनौत ने कहा- वो 95 किलो के थे और मैं 49 किलो की। मैं उन्हें कैसे मार सकती थी? हालांकि अब मुझे लगता है कि मुझे उसे मारना चाहिए था। अध्ययन को इंबारे में बताया कि उन्हें लेकर क्वीन स्टार ने क्या कहा है तो हाल ए दिल स्टार ने कहा- लोगों के पास अपना नजरिया होना अच्छी बात है और इस समय मेरे पास कोई नहीं है। हम जल्द ही बात करेंगे। अपने शॉट पर वापस जाना है।

कंगना और अध्ययन सुमन ने साथ में 2009 में आई फिल्म राज- द मिस्ट्री कंटीन्यूज में काम किया था। फिल्म के समय ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। वहीं एक्टर को आखिरी बार 2015 में आई फिल्म लखनवी इश्क में देखा गया था। कंगना रनौत की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म सिमरन है जो 15 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा इस समय वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एक सीन की शूटिंग के दौरान कंगना के माथे पर तलवार से चोट लग गई थी। हालांकि अब वो एकदम ठीक हैं।

SI News Today

Leave a Reply