Friday, March 29, 2024
featured

करन को रोमांटिक फिल्म से ही क्यों कर रहे हैं लांच सनी, जानिए वजह…

SI News Today

मुंबई: करन देओल अपने पापा की फिल्म पल पल दिल के पास से इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। उनके पिता सनी देओल की छवि एक्शन स्टार के रूप में हैं। ऐसे में अपने बेटे करन को सनी ने क्यों किसी ग्रैंड एक्शन ड्रामा से लांचिंग करने के बारे में क्यों नहीं सोचा.इस सवाल के जवाब में सनी ने अपनी बातचीत में एक ख़ास वजह बतायी।

सनी कहते हैं, कि आप गौर करें तो मैंने भी जब शुरुआत की थी तो बेताब में एक रोमांटिक कहानी थी। फिर बॉबी को भी हमने बरसात में रोमांटिक कहानी से लांच किया। अभय की भी रोमांटिक स्टोरी थी। करन को भी रोमांटिक स्टोरी के साथ ला रहा हूं, चूंकि मैं मानता हूं कि अभी उसकी वह उम्र है, जब उसके रोमांटिक इमेज पर कोई प्रश्न नहीं करेगा। रोमांस में या प्रेम कहानी में एक मासूमियत चाहिए। वह एक उम्र के बाद जाने लगती है।

एक उम्र के बाद जब करन रोमांटिक फिल्में करेगा तो लोग कहने लगेंगे कि यह तो बनावटी है। उनके लिए तो अभी तो पूरी उम्र है कि एक्शन करने के लिए। इस कहानी के बाद उसे जो भी समझ आयेगा और उसे जैसी भी फिल्में मिलेगी, या उसका करियर जैसा भी टर्न करे, वो करेगा। बता दें कि सनी ने शुरुआती दौर में कई रोमांटिक फिल्में की हैं. लेकिन फिर अर्जुन पंडित, घायल, जिद्दी, जीत जैसी फिल्मों से उनकी छवि एक्शन हीरो के रूप में पूरी तरह से तब्दील हो गयी।

सनी ने स्वीकारा है कि वह बेटे को टिप्स नहीं दे रहे हैं. उन्होंने बस यही कहा है कि उसे ही मेहनत करनी होगी। टैलेंट के अलावा यहां कुछ भी काम नहीं आता। सनी की फिल्म पोस्टर बॉयज़ इसी हफ्ते रिलीज़ हो रही है। सनी कहते हैं कि इस फिल्म में वह अपने बनी बनाई इमेज़ से विपरीत नजर आयेंगे।

SI News Today

Leave a Reply