Saturday, April 20, 2024
featured

घर बैठे खेलें लाइव कौन बनेगा करोड़पति और जीतें इनाम..

SI News Today

कौन बनेगा करोड़पति इस बार नई चीजों के साथ शुरू हुआ है उसमे से एक है घर बैठे जीतो इनाम। इसमें रिलायंस जियो की मदद से घर बैठी जनता भी लाइव कौन बनेगा करोड़पति खेल सकती है और आकर्षक इनाम जीत सकती है। इसके लिए बस एक जियो नंबर होना चाहिए। हम आपको बता दें कि किन आसान तरीकों से जियो चैट एप की मदद से कौन बनेगा करोड़पति खेलकर अमेजिंग इनाम कैसे जीते जा सकते हैं। सबसे पहले आपको अपने फोन में रिलायंस जियो के जियो चैट ऐप को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद जियो चैट ऐप को ओपन करके उसे अपने रिलायंस जियो नंबर के साथ लॉगिन करना है। इसके बाद वहां आ रहे Jio KBC Play Along के विकल्प पर क्लिक करना है। इसके बाद वह टर्म्स एंड कंडिशन्स एक्सेपट करने के लिए कहेगा तो इसे एक्सेप्ट करना है।

बुधवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति में जो सवाल पूछते हैं उनमे से कुछ सवाल हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आप भी आज के एपिसोड में कौन बनेगा करोड़पति के लाइव खिलाड़ी बनना चाहेंगे।

– वो कौनसा शहर है जिसका नाम ‘चेहरे’ के नाम पर है?
– कौन से प्रधानमंत्री की मृत्यु पद पर रहते हुए नहीं हुई थी?
– महाभारत में, अश्वत्थामा द्रोणाचार्य के बेटे के अलावा किस जानवर का नाम था?
– 1971 में बांग्लादेश के साथ हुए युद्ध में भारतीय सेना का प्रमुख कौन था?

बुधवार के शो में गुजरात के रुपाभाई जो एक किसान है कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर आते हैं। रुपभाई अमिताभ बच्चन की सीट पर बैठ कर उनसे सवाल पूछते हैं और अमिताभ बच्चन से उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछते हैं। इसके बाद रुपाभाई का वीडियो क्लिप दिखाया जाता है। रुपाभाई एक बहुत ही चंचल और अधिक बोलने वाले व्यक्ति है। कौन बनेगा करोड़पति का थीम सांग भी उन्हें शादी की घंटी जैसा लगता है। इसके बाद अमिताभ बच्चन खेल शुरू करते हैं। इसमें वो रुपाभाई को खेल के सभी नियम समझाते हैं। रुपाभाई खेल के दूसरे पड़ाव पर पहुंच कर 3 लाख 20 हजार रुपए जीत जाते हैं। वो अगले एपिसोड यानि गुरूवार को भी अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठ कर खेलेंगे।

SI News Today

Leave a Reply