Thursday, March 28, 2024
featured

जानिए रणदीप हुड्डा ने ‘वर्सोवा बीच’ में ऐसा क्या किया जो जीत लिए लाखों दिल..

SI News Today

बॉलीवुड में पिछले दिनों सितारे गणेश चतुर्थी और गणपति विसर्जन को धूमधाम से मनाते हुए नजर आए। वहीं अब गणपति विसर्जन के बाद मुंबई के समुद्र तटों की हालत खराब नजर आ रही है। बप्पा के विसर्जन के बाद लोग तो अपने-अपने घर चले गए लेकिन मस्ती और धूमधड़ाके के बीच लोग कूड़ा कर्कट वहीं छोड़ गए। इसको लेकर बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने अब एक बीड़ा उठाया है। सरबजीत स्टार रणदीप हुड्डा हाल ही में समुद्र के किनारे साफ सफाई अभियान चलाते हुए नजर आए।

वहीं एक्टर ऋषि कपूर ने भी रणदीप हुड्डा के इस काम को सराहा है और उन्हें शुक्रिया कहा है। ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर कहते हैं, ‘शुक्रिया रणदीप, आपके इस काम से सीख मिलती है। आप इंस्पिरेशन हैं।’ वहीं रणदीप ने जवाब में कहा है, ‘थैंक्यू सर आपकी तरफ से यह कहा जाना मेरे लिए बड़ी बात है। ‘साल 2015 में अफरोज और उनके पड़ोसी हरबंस माथुर ने मुंबई की साफ सफाई को ध्यान में रखते हुए वरसोवा बीच में सफाई अभियान शुरू किया था।

इस बार एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी विसर्जन के बाद सफाई के इस अभियान में लोगों का सहयोग किया। इस दौरान रणदीप वर्सोवा बीच पहुंचे और सफाई करना शुरू कर दिया। इस बीच रणदीप के सिर पर संतरी पगड़ी नोटिस की गई। वहीं बिना शर्म के खुल कर रणदीप इस नेक काम को करते नजर आए, जो की सराहनीय है। इसके बाद रणदीप हुड्डा के इस काम को करने के बाद वह इंटरनेट पर छा गए हैं। हर तरफ सोशल मीडिया में रणदीप की साफ सफाई को लेकर तस्वीरें खूब शेयर और लाइक की जा रही हैं। लोग उनके इस काम को खूब सराह रहे हैं। इसी के साथ ही रणदीप हुड्डा वह सिटी के हीरो बन कर भी उभर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply