Saturday, April 20, 2024
featured

नंवबर में रिलीज होगा अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का टीजर..

SI News Today

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 को लेकर लोगो में उत्सुकता बनी हुई है। इस फिल्म को दीवाली के समय पर रिलीज होना था। जिसकी डेट आगे खिसकाकर अब अगले साल जनवरी कर दी गई है। रिलीज डेट आगे बढ़ाने की वजह वीएफएक्स के काम का पूरा ना होना है। फइल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्यशन के चरण में हैं। लेकिन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी है। गुरुवार 7 सितबंर को लीका प्रोडक्शन के क्रिएटिव हेड राजू महालिंगम ने ट्विटर पर फिल्म के टीजर, ऑडियो और ट्रेलर की तारीखों के बारे में बताया। 2.0 लीका प्रोडक्शन के अतंर्गत बन रही है।

राजू ने लिखा- त्योहार शुरू होने वाले हैं। अक्टूबर में दुबई में ऑडियो रिलीज होगा। नवंबर में हैदराबाद में टीजर और दिसंबर में चेन्नई के नम्मा सिंगारा में 2.0 का ट्रेलर। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने बिहाइंड द सींस का एक वीडियो शेयर किया था। जिसने इंटरनेट पर आते ही धूम मचा दी थी। वीडियो में रजनीकांत और अक्षय कुमार के सेट पर बिताए गए लम्हों की झलक मिली थी। निर्माताओं ने फिल्म के प्रमोशन पर काफी बड़ी रकम खर्च की है। इस साल की शुरुआत में 100 फुट लंबे हॉट एयर बैलून को लॉस एंजिलिस में बने हॉलीवुड के साइनेज के ऊपर देखा गया था।

अगले साल जनवरी में 2.0 रिलीज होगी। जिसमें अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार अक्की ने थलाइवा के साथ काम किया है। हाल ही में 2.0 का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया गया था। सबसे पहले आपको बता दें कि ये वीडियो क्यों खास है। इस वीडियो में आपको पहली बार अक्षय कुमार का वह लुक देखने को मिलेगा जिसे आप अब तक सिर्फ पोस्टर्स में देखते रहे हैं।

इसके अलावा इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह इन दोनों एक्टर्स का फिल्म के लिए मेकअप किया जाता था और मेकअप के बाद अक्षय किस कदर खतरनाक लगते थे। फिल्म के लिए एक लंबा चौड़ा सेट तैयार किया गया था जो कि कई सौ एकड़ में फैला है, यह सेट भी आपको इस फिल्म में देखने के मिलेगा।

SI News Today

Leave a Reply