Friday, March 29, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

GST समझ में नहीं आ रहा तो एयरटेल लाया है जीएसटी एडवांटेज..

SI News Today

मोबाइल नेटवर्क कंपनी भारती एयरटेल (एयरटेल) की बिजनेस टू बिजनेस शाखा एयरटेल बिजनेस ने ‘जीएसटी एडवांटेज’ लांच किया है। जीएसटी एडवांटेज को छोटे बिजनेस एवं स्टार्टअप्स के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है ताकि वे अपना जीएसटी रिटर्न आसानी से और सही तरीके से बिना किस झंझट के फाइल कर सकें। इसे एयरटेल और क्लियर टैक्स मिलकल लॉन्च किया है। जीएसटी एडवांटेज सभी मौजूदा एयरटेल बिजनेस ग्राहकों को फ्री में उपलब्ध कराया जा रहा है। एयरटेल की वेबसाइट पर इसके रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक दिया गया है।

‘जीएसटी एडवांटेज’ ग्राहकों के लिए तीन तरह के फायदों की पेशकश लाया है। एयरटेल ने कंपनियों के लिए जीएसटी रिटर्न भरना आसान बनाने के लिए भारत की बड़ी टैक्स फाइलिंग कंपनी क्लियर टैक्स के साथ साझेदारी की है। जीएसटी एडवांटेज के साथ ग्राहक क्लियर टैक्स की सेवाएं मुफ्त में हासिल कर सकते हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो क्लियर टैक्स के जीएसटी सॉफ्टवेयर एयरटेल के ग्राहकों के लिए 31 मार्च, 2018 तक फ्री में उपलब्ध होंगे।

एयरटेल के सभी ग्राहक नई लांच की गई ‘जीएसटी एडवांटेज’ हैल्पडेस्क से सुबह 8 बजे से शाम आठ बजे तक इससे संबंधित जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एयरटेल ने एक जीएसटी नॉलिज बैंक प्रकाशित किया है जिसे टैक्स विशेषज्ञों ने तैयार किया। इससे ग्राहकों को जीएसटी के बारे में गहराई से जानने में मदद मिलेगी। जीएसटी एडवांटेज से ग्राहकों को बिना बैंडविड्थ चार्ज के अपने रिटर्न अपलोड करने की सुविधा दी जा रही है। जीएसटी एडवांटेज के साथ बिजनेस के लिए एक्स्ट्रा डेटा मुफ्त मिलेगा जो किसी भी एयरटेल व्यवसायिक कनेक्शन या डिवाइस पर रिटर्न फाइल करने में मददगार साबित होगा। एयरटेल ‘जीएसटी एडवांटेज’ से अपने छोटे व्यवसायों को सुरक्षित डेटा एक्सेस के साथ फ्री रिटर्न फाइल करने में मदद दे रहा है। एयरटेल गुड्स एंड सर्विसेज नेटवर्क के लिए डेटा होस्टिंग एवं कनेक्टिविटी पार्टनर है।

SI News Today

Leave a Reply