Friday, April 19, 2024
featured

डायमंड के विज्ञापन में साथ दिखीं कपूर बहनें करीना और करिश्मा कपूर..

SI News Today

लगभग दो हफ्ते पहले इंटरनेट पर कपूर बहनों करीना और करिश्मा की मुंबई में साथ शूटिंग करने वाली तस्वीरें इंटरनेट पर काफी देखी जा रही थीं। उस समय दोनों ने बताया था कि वो एक विज्ञापन के लिए साथ काम कर रही हैं। दोनों को किसी विज्ञापन में एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी खुशी से कम नहीं है। अब दोनों का डायमंड ज्वैलरी के लिए करवाया गया यह विज्ञापन रिलीज किया जा चुका है। दोनों बहनों ने मालाबार गोल्ड एंड डायमंड के एड में साथ काम किया है।

विज्ञापन की शुरुआत होती है करीना से जो अपनी बहन के बर्थडे के लिए डायमंड के कुछ नेकलेस को ट्राई कर रही होती हैं। सेल्समैन को भी एक्ट्रेस बताती हैं कि दीदी के जन्मदिन के लिए उन्हें गिफ्ट लेना है। इसके बाद वो एक प्यारा सा नेकलेस खरीद लेती हैं और उसे पैक करवाने के लिए कहती हैं। इसके बाद वो अपनी दीदी करिश्मा के घर जाती हैं और उन्हें नेकलेस देने की बजाए गुलाब का एक फूल दे देती हैं। जिसके बाद उनकी बहन नेकलेस को देखकर कहती हैं नाइस नेकलेस। यह विज्ञापन आपके चेहरे पर हंसी लेकर आएगा। इसके अलावा अपनी बहन के साथ आपके रिश्ते की याद दिलाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इस समय दिल्ली में वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर और स्वरा भास्करा भी मुख्य भूमिका नजर आएंगी। इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। करीना ने शूट के बीच में एक वीडियो बनाया है। वहीं इस वीडियो में फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है। वीडियो में करीना का हेयर स्टाइल बनाया जा रहा है।

एक वीडियो में करीना कह रही हैं कि वह तों शूट में बिजी हैं लेकिन इस वक्त सबके दिमाग में एक ही सवाल होगा कि तैमूर कहां है। इसको लेकर भी वह जवाब देती हुई दिख रही हैं। इसके चलते उन्होंनें ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में करीना कपूर शूट के लिए रेडी हो रही हैं। इमें करीना फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर पहले दिन के शूट को लेकर बात कर रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply