Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

द‍िग्‍व‍िजय स‍िंह ने ट्वीट कर द‍िया रवीश कुमार के भाषण का ऐसा वीड‍ियो क‍ि मांगनी पड़ी माफी..

SI News Today

इन दिनों एंकर रवीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा हैं। लोगों के साथ-साथ अब राजनेताओं ने भी इस वीडियो को शेयर करना शुरु कर दिया है। राजनेताओं में जिन्होंने इस वीडियो को शेयर किया है वे कोई और नहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह हैं। दिग्विजय सिंह ने यह वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर तो कर लिया लेकिन बाद में उन्हें इसे शेयर करने के लिए मांफी भी मांगनी पड़ी। दरअसल यूट्यूब पर एनडीटीवी का एक वीडियो डाला गया है जिसके शीर्षक में लिखा है मुझे दुख है मोदी जैसा गुंडा मेरा प्रधानमंत्री है। इस वीडियो के जरिए यह दावा किया जा रहा है कि शो के दौरान रवीश ने पीएम के लिए इस प्रकार के आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

दिग्विजय सिंह ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और यूट्यूब वाला शीर्षक ही ट्वीट कर डाला। दरअसल इस वीडियो में कहीं भी रवीश कुमार यह कहते हुए नजर नहीं आ रहे हैं कि मुझे दुख है मोदी जैसा गुंडा मेरा प्रधानमंत्री है। जैसे ही दिग्विजय सिंह को अपनी इस गलती का अंदाजा हुआ तो तुरंत ही उन्होंने मांफी मांग ली। दिग्विजय ने ट्वीट किया रवीश ने प्रधानमंत्री के प्रति कोई अपशब्द का उपयोग नहीं किया, यूट्यूब पर जो रवीश का भाषण था वह मैंने ट्वीट किया था, रवीश जी क्षमा करें। वहीं दिग्विजय के इस ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें ताना मारते हुए उनकी खिंचाई करना शुरु कर दिया।

एक ने लिखा मेरे देश का पीएम चीन की आंख में आंख डालकर चीन की औकात चीन में बता दिया, लोग उसे कई नाम से जानते हैं, चाचा उसे गुंडा नाम से जानते हैं। एक ने लिखा चाचा ने पीएम को गुंडा कहा इसमें चाचा की कोई गलती हीं है, ऐसी उम्र में अकसर दिमाग काम नहीं करता, आदमी सठिया जाता है। एक ने लिखा गुंडों जैसा मेरा प्रधानमंत्री स्वीकार है, जिसने चीन को धूल चला दी लेकिन देश के टुकड़े करने वाले के साथ खड़े पप्पू को देश नहीं स्वीकार करेगा। एक ने लिखा देखना कहीं सुसाइड न कर लो, दुकान बंद होने की कगार पर है, तुरंत मदद दीजिए। इस तरह कई लोगों ने दिग्विजय के इस ट्वीट पर काफी प्रतिक्रियाएं दी।

SI News Today

Leave a Reply