Thursday, March 28, 2024
featuredमध्यप्रदेश

पुलिसकर्मियों ने एक युवक को मार दी गोली और उससे लूट लिए डेढ़ लाख रुपये…

SI News Today

मध्यप्रदेश के जबलपुर में पुलिस ही अपराधी और लुटेरी बन गई। बुधवार की रात को अपराध शाखा के पुलिसकर्मियों ने एक युवक को गोली मार दी और उससे डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए। पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने सभी छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

अस्पताल में भर्ती अशोक गांवकर नामक युवक ने गुरुवार को बताया कि वह बुधवार रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे चेरीताल के पास लघुशंका करने रुका तो पीछे से अपराध शाखा की टीम गाड़ी में पहुंची और उस पर फायर करने लगी। बचाव के लिए वह भागा और कुछ दूर जाकर अर्ध बेहोशी की हालत में गिर गया, तभी सादिक नाम का पुलिस कर्मी आया और बोला कि गोली गले में लगी है, बचेगा नहीं।
इसके बाद पुलिसकर्मी उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गए। उसके बाद वह परिचित की मदद से अस्पताल पहुंचा।

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने बताया कि अपराध शाखा के साजिक, राशिद, राजवीर, महेंद्र व वीरबल सहित कोतवाली थाने में पदस्थ भूपेंद्र को निलंबित कर दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी को जांच के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की टीम को यह खबर मिली थी कि विजय नगर निवासी छोटू चौबे हथियार की तस्करी में लिप्त है। वह अपनी गाड़ी में अवैध हथियार की खेप लेकर जा रहा था, इसी सूचना पर अपराध शाखा के जवान उसकी गाड़ी के पीछे लगे थे।

SI News Today

Leave a Reply