Friday, March 29, 2024
featured

शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें ले रहे दो फोटोग्राफर्स को बाउंसर्स ने पीटा..

SI News Today

दो मीडिया फोटोग्राफर्स और एक होटल के बाउंसर्स में उस वक्त हाथापाई हो गई जब कैमरामैन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे। असल में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ होटल से बाहर आ रही थीं जब फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरे लेने की कोशिश में आगे आने लगे। जानकारी के मुताबिक शिल्पा फोटोग्राफर्स को तस्वीरों के लिए पोज भी दे रही थीं। खबर है कि इसी दौरान बाउंसर्स ने फोटोग्राफर्स पर हमला कर दिया। आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस वारदात के बाद पुलिस को फोन करके मदद के लिए बुलाया गया लेकिन वह पूरे एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। एक अन्य होटल ने भी 100 नंबर पर कॉल किया लेकिन यह कॉल किसी ने रिसीव नहीं किया।

गौर करने की बात यह थी कि इस कॉल पर कोई कॉलबैक भी पुलिस की तरफ से नहीं आया। फोटोग्राफर्स को चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस घटना का वीडियो ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है। वीडियो में फोटोग्राफर्स और काले कपड़े पहने बाउंसर्स गुत्थम-गुत्था होते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले पर जांच जारी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही कलर्स टीवी पर एक मजेदार शो लेकर आ रही हैं जिसका नाम होगा ‘आंटी बोली, लगाओ बोली’। इस शो में दर्शकों को गाड़ी जीतने का मौका दिया जाएगा वो भी बेहद कम दाम पर। शो का पोस्टर खुद शिल्पा ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया है।

शिल्पा ने पोस्टर के साथ शो की टैग लाइन भी दी गई है जो कि है- कार की तमन्ना अब बेकार नहीं जाएगी… अब कम से कम पैसे में आंटी आप को हर हफ्ते एक कार दिलाएगी। कैप्शन में शिल्पा ने लिखा- मेरा पहला टीवी प्रोडक्शन। थैंक्यू कलर्स। जी हां, शिल्पा इस शो में नजर आएंगी या नहीं यह तो साफ नहीं है लेकिन इस शो में वह प्रोडक्शन का काम संभालेंगी यह साफ है।

SI News Today

Leave a Reply