Friday, April 19, 2024
featured

सनी ल‍ियोनी ने ब‍िजनेस वूमन बन ली खेल की दुनिया में एंट्री..

SI News Today

प्रीमियर फुस्टल मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के अधीन भारतीय व्यवसाइयों द्वारा गठित किए गए बहुराष्ट्रीय फुस्टल लीग ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को केरल स्थित केरला कोब्राज का को-ओनर और ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया। मालूम हो कि प्रीमियर फुस्टर का दूसरा सीजन 15 सितंबर को मुंबई में शुरू होने जा रहा है। मैच एनएससीआई वर्ली में 17 सितंबर तक खेले जाएंगे। इसका दूसरा राउंड बेंगालुरू के कोरामंगला इंडोर स्टेडियम में 19 से 24 सितंबर के बीच आयोजित कराया जाएगा। खेल के सेमी फाइनल और फाइनल राउंड दुबई में 26 सितंबर से 1 अक्टूबर के बीच आयोजित कराए जाएंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी इन दिनों फिल्मों से ज्यादा आइटम नंबर्स में दिलचस्पी ले रही हैं। उनकी फिल्म ‘तेरा इंतिजार’ के रिलीज में अभी वक्त है। इस फिल्म में वह सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ नजर आएंगी। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बादशाहो में सनी ने एक्टर इमरान हाशमी के साथ एक आइटम नंबर किया है जो कि लोगों में खासा लोकप्रिय हो चुका है। यह पहली बार था कि जब सनी लियोनी पर्दे पर सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर नजर आईं। फिल्म में इमरान के अलावा अजय देवगन, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी अहम भूमिकाओं में हैं।

इसके अलावा सनी ने एक आइटम नंबर संजय दत्त की फिल्म भूमि में भी किया है। ट्रिप्पी ट्रिप्पी गाने पर वह काफी ड्रमैटिक अंदाज में परफॉर्म करती नजर आईं। सनी लियोनी की अपकमिंग फिल्म तेरा इंतिजार का अभी तक सिर्फ एक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है जिससे सिर्फ इतना ही अंदाजा लगता है कि यह एक पेंटर की प्रेम कहानी हो सकती है।

SI News Today

Leave a Reply