Friday, March 29, 2024
featured

अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी ने की ‘धाकड़’ ओपनिंग, जानिए कलेक्शन..

SI News Today

बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी बॉक्स ऑफिस पर 8 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म क्योंकि एक बायोग्राफी है तो इसमें ढेर सारी रिसर्च की गई है और चीजों को हकीकत के ज्यादा से ज्यादा करीब ले जाने के लिए ढेर सारी मेहनत भी। अब क्योंकि आखिरी फैसला जनता का है तो चलिए जानते हैं फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट्स का ऐसा अनुमान था कि फिल्म पहले दिन कम से कम 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन करेगी। लेकिन फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। लोग अर्जुन रामपाल को अरुण गवली के किरदार में देखने सिनेमाघरों में पहुंचे। पहले ही दिन फिल्म ने 8 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

2 घंटे 14 मिनट की यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म पोस्टर बॉयस के साथ रिलीज हुई है जो कि एक कॉमेडी मूवी है। इसलिए डैडी को तगड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है। असीम अहलूवालिया के निर्देशन और अर्जुन रामपाल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म डैडी में अर्जुन मुंबई के गैंग्सटर अरुण गवली की सच्ची कहानी को पर्दे पर उतारते नजर आ रहे हैं। जहां तक बात फिल्म की स्टार कास्ट की है तो अर्जुन के अलावा फिल्म में ऐश्वर्या राजेश नजर आएंगी जो कि आशा गवली की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा मिर सरवर, आनंद इंगले और राजेश अहम भूमिकाओं में होंगे। डैडी जहां एक गंभीर फिल्म है और सच्ची कहानी पर आधारित घटनाओं पर आधारित है वहीं पोस्टर बॉयज एक कॉमेडी ड्रामा है जो कि पूरी तरह से फिक्शन है।

गौर करने की बात यह है कि प्रॉफिस पूरी तरह से डिवाइड नहीं होगा। यानि जो लोग गंभीर फिल्में देखने के इच्छुक होंगे वह जाहिर है कि डैडी का रुख करेंगे और जिन्हें कॉमेडी और हल्की फुल्की फिल्में देखना पसंद है वह पोस्टर बॉयस देखने थिएटर्स जाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा- पोस्टर बॉयस और डैडी इन दोनों ही फिल्मों का अच्छा खासा प्रमोशन किया गया है। फिल्म का अगले दो दिनों का बिजनेस यह फैसला कर देगा कि दर्शक किस फिल्म को ज्यादा माउथ टु माउथ पब्लिसिटी ज्यादा दे रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply