Friday, March 29, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

इस तरह की पॉर्न फिल्‍में देखती हैं महिलाएं, जानिए..

SI News Today

हाल ही में विश्‍व की सबसे बड़ी पॉर्न वेबसाइट में से एक पॉर्न हब ने महिलाओं व पॉर्न से संबंधित एक रिसर्च की है। इस रिसर्च में खुलासा हुआ है कि साइट की तकरीबन 24 फीसद दर्शक महिलाएं हैं।

वेबसाइट द्वारा लंबे समय तक की गई रिसर्च के बाद कई अहम व चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए हैं। इसमें पाया गया है कि ऑस्‍ट्रेलिया व अमेरिका में ज्‍यादातर महिलाएं ‘लेस्बियन’ तरह के पॉर्न वीडियो देखना पसंद करती हैं। इसके अतिरिक्‍त पूरे ऑस्‍ट्रेलिया में सबसे अधिक एशियाई केटेगरी की पॉर्न फिल्‍में देखी जाती हैं।

पॉर्न हब वेबसाइट ने यह रिसर्च अपनी साइट पर पूरे विश्‍व भर से आए क्लिकों के आधार पर की है। इसमें अमेरिकी महिलाओं द्वारा एक बार साइट खोलने पर 11 मिनट व 51 सेकेंड्स बिताने की बात निकलकर आई है।

वहीं, ऑस्‍ट्रेलियाई महिलाएं 11 मिनट व 4 सेकेंड्स साइट पर बिताती हैं। एक बार वेबसाइट खोलने के बाद सबसे अधिक समय फिलीपींस की महिलाएं बिताती हैं। ये लगभग 14 मिनट व 20 सेकेंड्स तक पॉर्न वीडियो साइट पर देखती हैं।

बता दें कि पॉर्न हब वेबसाइट दुनिया की सबसे ज्‍यादा देखी जाने वाली पॉर्न वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर रोजाना तकरीबन छह करोड़ क्लिक आते हैं।

SI News Today

Leave a Reply