Friday, March 29, 2024
featuredदेश

दिग्विजय सिंह के अभद्र भाषा वाला ट्वीट देख भड़की जी न्यूज की महिला एंकर…

SI News Today

कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक अभद्र भाषा वाला ट्वीट पोस्ट किया था। इसपर जी न्यूज की महिला एंकर रुबिका लियाकत भड़क गईं। उन्होंने लिखा आप वही हैं जो देश के पीएम मनमोहन जी के ख़िलाफ़ ग़लतबयानी करनेवालों पर थू-थू करते थे? आज मेरे देश के पीएम को गाली देनेवाले पर मैं भी वही करूं? रुबिका के ट्वीट पर काफी लोगों ने अपने रिएक्शन दिए। ज्यादातर लोगों ने एंकर का साथ देते हुए दिग्विजय को गलत बताया।

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद दिग्विजय सिंह ने कुछ ट्वीट किए थे। इसमें से एक ट्वीट में उन्होंने ऐसी फोटो शेयर की जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था। साथ ही उन्होंने एक ऐसा वीडियो भी शेयर कर दिया था जिसको ना सिर्फ उन्हें हटाना पड़ा बल्कि माफी भी मांगनी पड़ी।

दरअसल वह वीडियो रवीश कुमार का था लेकिन उसके साथ फर्जी और लोगों को भ्रमित करने वाली हेडिंग लगी हुई थी, मतलब जो हेडिंग में लिखा हुआ था वैसा कुछ रवीश ने नहीं कहा था। लेकिन दिग्विजय ने उसको शेयर कर दिया। जब दिग्विजय को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने उसको डिलीट कर दिया। डिलीट करने के बाद दिग्विजय ने लिखा रवीश ने प्रधान मंत्री के प्रति कोई अपशब्द का उपयोग नहीं किया यूट्यूब पर जो रवीश का भाषण था वह मैंने ट्वीट किया था। रवीश जी क्षमा करें।

SI News Today

Leave a Reply