Thursday, April 25, 2024
featured

मिया खलीफा को मैसेज भेज-भेजकर तंग कर रहा था खिलाड़ी, लगाई क्लास..

SI News Today

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा वैसे तो सोशल मीडिया पर लोगों को एक्सपोज़ करने में बहुत माहिर हैं। खासकर मिया नामचीन खिलाड़ियों को एक्सपोज़ करने में लगी रहती हैं जो कि इन स्टार्स को पसंद नहीं आता है। मिया को यह बिलकुल भी नहीं पसंद की कोई भी व्यक्ति उसे बार-बार डायरेक्टर संदेश भेजता रहे। मिया हमेशा इन संदेशों का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर देती हैं जिससे कि सभी इन संदेशों को पढ़ सकें। हाल ही में मिया ने इस प्रकार कई लोगों की खुलेआम बेइज्जती की है। मिया का ताजा शिकार अमेरिका का बेसबॉल प्लेयर विल्सन कॉन्ट्रेर्स हैं।

विल्सन लगातार मिया को संदेश भेजे जा रहे थे जिससे तंग आकर मिया ने उनके संदेशों का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया। मिया द्वारा शेयर किए गए इन संदेशों में आप पढ़ सकते हैं कि विल्सन मिया से कह रहे हैं कि वे उनके बहुत बड़े फेन हैं लेकिन मिया उनके संदेश से इम्प्रेस नहीं हुईं और उन्होंने बाय लिखकर भेज दिया। मिया के बाय कहने के बाद भी लगातार विल्सन उन्हें संदेश भेजते रहे जो कि उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई और मिया ने सभी संदेश ट्विटर पर डाल दिए। मिया ने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिन्हें लाखों लोग पढ़ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मिया ने अमेरिकन बेसबॉल टीम को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा क्यूब्बिस, आपका व्यक्ति भटकते हुए फील्ड छोड़कर घूम रहा है। क्या आप आकर इसे वापस ले जा जाकते हैं। मिया के इस ट्वीट के बाद लोगों ने विल्सन का समर्थन करते हुए मिया को ही ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों का कहना है कि मिया आपसे केवल यह कह रहा है कि वह आपका बहुत बड़ा फैन है, इसमें कुछ भी घटिया नहीं है। एक ने लिखा जब वो नया दोस्त बनाना चाहता है तो इसमें क्या बुराई है। एक ने लिखा मिया केवल अपनी तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहती हैं। इसी तरह मिया के ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी। वहीं विल्सन के बचाव में उनके मैनेजमेंट ने कहा कि विल्सन का ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है जिसके कारण इस तरह के संदेश भेजे जा रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply