Friday, March 29, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

सफेद प्याज एक ही रात में दूर कर देगी पुरुषों की कमजोरी..

SI News Today

यौन रोग, स्वपनदोष, सेक्स ना करने की इच्छा, शीघ्रपतन, कमजोरी, थकान… आदि किसी भी तरह की बड़ी से बड़ी सेक्सुअल समस्या को दूर करने के लिए ये एक सफेद प्याज ही काफी है। अगर आप शर्म के कारण किसी डॉक्टर्स या हकीम के पास नहीं जा पा रहे हैं और ना ही अपनी समस्या के बारे में किसी से बात कर पा रहे हैं तो किचन में जाएं। आपके किचन में हर तरह के मर्ज का इलाज छुपा हुआ है। आपको केवल इन इलाजों के बारे में जानने की जरूरत है। जैसे कि सर्दी दूर करने के लिए घर में ही काढ़ा तैयार करते हैं वैसे ही मर्द की कमजोरी दूर करने के लिए किचन में रखे प्याज का इस्तेमाल करें।

प्रति 100 ग्राम सफेद प्याज में उपस्थित पोषक तत्व
प्रोटीन- 1.2 ग्राम
कार्बोहाइड्रेट -11.1 मि.ग्रा.
विटामिन -15 मि.ग्रा.
वसा- 0.1 ग्राम
कैल्शियम- 46.9 मिग्रा.
खनिज- 0.4 ग्राम
फॉस्फोरस- 50 मि.ग्रा.
कैलोरी -50 मि.कै.
फाइबर- 0.6 ग्राम
लौह- 0.7 मि.ग्रा.
पानी- 86.6 ग्राम

सफेद प्याज
इन पोषक-तत्वों की वजह से बुजुर्ग प्याज को सब्जी कम, औषधि अधिक मानते थे। वीर्यवृद्धि के लिए, कामशक्ति को बढ़ाने के लिए और कमजोरी व नपुंसकता आदि की समस्या को दूर करने के लिए प्याज और घी का संयोग काफी गुणकारी हैं। किसी भी तरह की यौन समस्या से छुटाकारा पाने के लिए प्याज एक सस्ता व सुलभ इलाज है।

नपुंसकता दूर करे
किसी-किसी मर्द को कम वीर्य निकलने की समस्या होती है जो कुछ हद तक नपुंसकता की निशानी भी मानी जाती है। अगर आप भी ऐसी ही किसी तरह की समस्या से ग्रस्त हैं तो आज ही सफेद प्याज का इस्तेमाल करें। वीर्यवृद्धि के लिए सफेद प्याज के रस के साथ शहद लेने से फायदा होता है। नपुंसकता दूर करने के लिए सफेद प्याज का रस, अदरक का रस, शहद और घी मिलाकर मिश्रण तैयार करें और इस मिश्रण को 21 दिनों तक लगातार सुबह-शाम पिएं।

शीघ्रपतन और कामोत्तेजना बढ़ाने के लिए
अगर शीघ्रपतन की समस्या है तो सफेद प्याज के रस में 100 ग्राम अजवाइन को मिलाकर धूप में सुखा दें। जब ये मिश्रण अच्छी तरह से सूख जाए तो इसका बारीक पाउडर बना लें। अब इस पाउडर का पांच ग्राम घी और पांच ग्राम शक्कर के साथ दिन में तीन बार सेवन करें। इससे उसी रात को ही संभोग के दौरान आपको शीघ्रपतन की समस्या नहीं होगी।

इसी के साथ कामोत्तेजना बढ़ाने के लिए भी आप इस मिश्रण का 21 दिनों तक लगातार सेवन कर सकते हैं। इससे शीघ्रपतन की समस्या हमेशा के लिए तो दूर होगी ही साथ ही आपमें कामोत्तेजना की इच्छा भी चरम स्तर पर पहुंच जाएगी जो आपको संभोग के दौरान काफी देर तक बिस्तर में टिकने में मदद करेगी।

SI News Today

Leave a Reply