Friday, April 19, 2024
featured

अक्षय कुमार को लेकर सास डिंपल कपाड़िया के मन में था ये डाउट, जानिए..

SI News Today

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपने प्रेम प्रसंग को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं। फिर भी आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय की सास डिंपल कपाड़िया को लगता था कि अक्षय ‘गे’ हैं। दरअसल, इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद ‘कॉफी विद करन’ के शो में दी थी। 2016 के दौरान जब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को इस शो में इन्वाइट किया गया तो वहां उन्होंने इस बात का जिक्र किया। दरअसल, डिंपल कपाड़िया को उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं।

इसके बाद डिंपल ने बिना देर किए इस बात की जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं डिंपल ने तो अक्षय कुमार की जेनेटिक चेकअप भी करा दिया। डिंपल ये जानना चाहती थी कि शादी के बाद अक्षय कमार बच्चे पैदा करने में सक्षम हैं या नहीं। जब अक्षय कुमार को इस बात की जानकारी मिली कि उनकी सास उनके बारे में ऐसा सोचते हैं तो वह गुस्से से आग बबूले हो गए। लेकिन वे यह मानते हैं कि कुंडली के बजाय यह टेस्ट किया जाना बेहतर है।

जब अक्षय कुमार ने ट्विंकल के सामने शादी का प्रपोजल रखा तो डिंपल ने उनके सामने एक शर्त रख दी। डिंपल ने कहा कि शादी से पहले एक साल तक तुम दोनों को लिव-इन में रहना पड़ेगा अगर एक साल तक सबकुछ सही चला तो मैं तुम दोनों की शादी करा दूंगी। मां डिंपल की शर्त पर अक्षय-ट्विंकल साथ रहे और उसके एक साल बाद शादी की। दोनों ने जनवरी, 2001 में शादी की थी।

अक्षय कुमार आज इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके हैं। फैंस के बीच अक्षय फिल्मों के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय और ट्विंकल आज एक खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं।

 

SI News Today

Leave a Reply