Friday, March 29, 2024
featured

कंगना रनौत ने चुराए हैं आदित्य पंचोली के 30 लाख रुपए, जानिए

SI News Today

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इन दिनों वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में कंगना एक टीवी शो के दौरान ऋतिक रोशन, अध्‍ययन सुमन और आदित्‍य पंचोली को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। जिसके बाद अब कंगना को लेकर आदित्‍य पंचोली ने बड़ा बयान दिया है। आदित्‍य पंचोली ने कहा कि कंगना ने मेरे बारे में जो भी कहा है उसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। बता दें कि कंगना ने शो के दौरान कहा था कि आदित्‍य पंचोली ने उन्‍हें हाउस अरेस्‍ट कर लिया था और उनके साथ मारपीट भी की थी।

वहीं आदित्य इस बात को नकारते हुए कहते हैं कि कंगना ने मुझसे घर खरीदने के लिए एक करोड़ रुपए मांगे थे, मेरे पास उस समय इतना पैसा नहीं था तो मैंने कंगना को 55 लाख कैश दिए थे। इसके साथ ही मैंने कंगना की बहन रंगोली तक की प्‍लास्टिक सर्जरी पर 10 लाख रुपए खर्च किए थे।

कंगना के बारे में बोलते हुए आदित्य कहते हैं कि जब बॉबी देओल के साथ कंगना फिल्म ‘शाकालाका बूम बूम’ की शूटिंग कर रही थीं तो उस दौरान वह अपने कोस्टार के नजदीक जाने की हर संभव कोशिश कर रही थी। आदित्य ने कंगना पर पैसों की चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि कंगना ने 55 लाख में से मुझे सिर्फ 25 लाख ही वापस किए। उसके पास अभी भी मेरे 30 लाख बकाया है। जो उसने देना ही जरूरी नहीं समझा।

आदित्‍य अकेले नहीं हैं इनके अलावा कंगना की लव कंट्रोवर्सी अध्‍ययन सुमन और ऋतिक रोशन के साथ भी चल रही है। इससे पहले ऋतिक रोशन पर गंभीर आरोप लगाने के लिए सुजैन ने भी कंगना को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

SI News Today

Leave a Reply