Thursday, March 28, 2024
featured

नहीं बढ़ रहा अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी का बिजनेस..

SI News Today

गैंग्स्टर से नेता बने अरुण गवली की वास्तविक कहानी पर आधारित अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म डैडी 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म की 15-20 प्रतिशत टिकटें बिकीं। फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही और जैसी की उम्मीद थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर ही 3 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करेगी। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और यह फिल्म पहले दिन महज 2 करोड़ रुपए ही कमा सकी। शनिवार को भी फिल्म ने 2 करोड़ का ही आंकड़ा छुआ। यानि फिल्म का दोनो ही दिन का बिजनेस लगभग बराबर रहा है। इससे पहले अर्जुन विद्या बालन के साथ कहानी-2 में और रॉक ऑन-2 में नजर आ चुके है। हालांकि यह पहली बार है जब वह किसी बायोपिक फिल्म में नजर आए हैं।

डैडी के साथ ही बॉबी देओल, सनी देओल और श्रेयश तलपड़े की फिल्म पोस्टर बॉयज भी रिलीज हुई थी। अच्छे और अलग कंटेंट के चलते ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि पोस्टर बॉयज डैडी को बीट कर देगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। असीम अहलूवालिया के निर्देशन और अर्जुन रामपाल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म डैडी में अर्जुन मुंबई के गैंग्सटर अरुण गवली की सच्ची कहानी को पर्दे पर उतारते नजर आ रहे हैं। जहां तक बात फिल्म की स्टार कास्ट की है तो अर्जुन के अलावा फिल्म में ऐश्वर्या राजेश नजर आएंगी जो कि आशा गवली की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा मिर सरवर, आनंद इंगले और राजेश अहम भूमिकाओं में होंगे। डैडी जहां एक गंभीर फिल्म है और सच्ची कहानी पर आधारित घटनाओं पर आधारित है वहीं पोस्टर बॉयज एक कॉमेडी ड्रामा है जो कि पूरी तरह से फिक्शन है।

शनिवार और रविवार को फिल्म के बिजनेस में उछाल आने की उम्मीद थी लेकिन डैडी के बिजनेस में उछाल नहीं आने से एक बात जो साफ हो जाती है वह ये कि लोग फिल्म को माउथ टु माउथ पब्लिसिटी नहीं दे रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply