Saturday, April 20, 2024
featured

फीमेल फैन ने जताई इमरान हाशमी को किस करने की इच्छा..

SI News Today

इमरान हाशमी बी-टाउन के सीरियर किसर हैं। हाल के कुछ सालों में उन्होंने कई प्रयोग किए। फिल्मों के चुनाव और रोल्स को लेकर। चाहे ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ हो या फिर ‘मिस्टर एक्स’। मगर अभी भी वह अपनी ‘किसर’ वाली बोल्ड इमेज से पीछा नहीं छुड़ा पा रहे हैं।

यही कारण है कि इमरान के फैंस भी उन्हें उसी नजरिए से देखते हैं। खासकर फीमेल फैंस, उन्हें अभी भी बेहद बोल्ड समझती हैं। जबकि असल जिंदगी में वह वैसे नहीं हैं। कुछ दिनों पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक फीमेल फैन ने उनसे किस की मांग कर दी। ऐसे वह हक्के-बक्के रह गए और उन्होंने चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी।

यह बात फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ की शूटिंग के दौरान की है। इमरान अपनी टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में थे। शूटिंग हो रही थी, तभी वहां उनकी फीमेल फैन आ पहुंची। वह उन्हें होठों पर किस करना चाहती थी। इस बारे में उसने अपनी इच्छा भी उनके सामने जाहिर की।

इमरान को जैसे ही उसका इरादा पता लगा वह हक्के-बक्के रह गए। आमौत पर स्क्रीन पर बोल्ड और बिंदास दिखने वाले इमरान इस दौरान शर्म से लाल-पीले नजर आए। वह उस फैन को किस करने के बजाय चुपचाप वहां से निकल लिए थे।

SI News Today

Leave a Reply