Tuesday, April 16, 2024
featured

क्रिसमस 2018 पर आएगा ‘बौना’ शाहरुख, जानिए रिपोर्ट..

SI News Today

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल, उन्हें शाहरुख को रुपहले पर्दे पर देखने के लिए साल 2018 के आखिर तक का इंतजार करना पड़ेगा। उनकी अगली फिल्म साल 2018 के आखिर तक ही आएगी, जिसमें वो बौने का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि इस बीच वो छोटे-मोटे गेस्ट रोल्स में अपने फैंस के बीच आते रहेंगे।

आनंद एल राय की इस फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभी इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है, जो लखनऊ में चल रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म मेकर इस फिल्म का फर्स्ट लुक नए साल के मौके पर जारी करेंगे।

आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख बौने के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग 4 शेड्यूल में होनी है, जिसका पहला हिस्सा शूट किया जा रहा है। इस फिल्म के क्रिसमस(2018) के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इंडस्ट्री से जुड़े सोर्सेज का कहना है कि शाहरुख खान बीच के समय में कई फिल्मों में छोटी भूमिकाएं(गेस्ट रोल) करने वाले हैं। इन सब को लेकर शाहरुख से कई निर्माताओं ने संपर्क भी साधा है। पर शाहरुख उन निर्माताओं की पेशकश पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, जिसमें उनका रोल छोटा सा ही सही, पर महत्वपूर्ण हो।

SI News Today

Leave a Reply