Thursday, March 28, 2024
featured

‘क्लीन एडल्ट फिल्म’ ‘जूली 2’ को बिना कट के किया गया पास

SI News Today

पूर्व सेंसर बोर्ड चीफ रह चुके पहलाज निहलानी की फिल्म ‘जूली 2’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। पहलाज निहलानी की फिल्म जूली 2 में लीड रोल में साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया इसके बाद फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया। ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म किस हद तक बोल्ड हो सकती है।

इसको लेकर हाल ही में सीबीएफसी के एक्स चीफ पहलाज निहलानी ने कहा कि अगर अभी भी वह सीबीएफसी के चेयरपर्सन होते तो वह ‘जूली 2’ को बिना कट के ‘ए’ सर्टिफिकेट देते। साथ ही पहलाज कहते हैं कि मुझे ऐसी ही आशा थी कि फिल्म बिना कट के पास की जाएगी। यह फिल्म एक दम क्लीन एडल्ट फिल्म है, जो एडल्ट फैमिली मैंबर्स के साथ देखी जा सकती है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पहलाज कहते हैं, ‘यह फिल्म एक बोल्ड सब्जेक्ट पर आधारित है। फिल्म में एक लड़की जो बॉलावुड में न्यूकमर है उसका स्ट्रगल है। फिल्म में न्यूडिटी नहीं है, स्किन शो भी नहीं है। वहीं फिल्म में कहीं भी डबल मीनिंग बातें नहीं हैं।

जैसा मैं पहले ही कह चुका हूं कि फिल्म पूरी तरह से एडल्ट फैमिली के लिए है। सीबीएफसी ने बिलकुल सही किया है।’ बता दें, पिछले दिनों पहलाज निहलानी सीबीएफसी के चीफ पद पर रहते हुए कई फिल्मों के सीन काटने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। ताजा मामला शाहरुख खान की ‘जब हैरी मेट सेजल’ के वक्त का था जिसको लेकर काफी वाद-विवाद हुआ। बता दें, ‘जूली 2’ दीपक शिवदासानी की की दूसरी फिल्म सीरीज है। साल 2004 में आई फिल्म ‘जूली’ में एक्ट्रेस नेहा दूपिया मेन लीड मे थीं। इस बार फिल्म में मुख्य भूमिका राय लक्ष्मी निभाएंगी। साल के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply