Saturday, April 20, 2024
featured

जब शूटिंग के वक्त 100 फीट ऊंचे झरने से गिरते-गिरते बचे थे जॉन अब्राहम..

SI News Today

जॉन अब्राहम फिल्म इंडस्ट्री में अपनी माचो इमेज के लिए मशहूर हैं। ज्यादातर वह एक्शन-थ्रिलर फिल्में करना पसंद करते हैं। स्टंट से भी उनका खासा लगाव रहा है। लेकिन एक बार यही स्टंटबाजी उनके लिए महंगी साबित हो सकती थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान वह मौत के मुंह से बचकर निकले थे। 100 फीट ऊंचे झरने से गिरते-गिरते बचे थे।

जॉन ने एक न्यूज़ साइट को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बताया था। यह बात उनकी दूसरी फिल्म साया के दौरान की है, जिसे अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया था। फिल्म का क्लामैक्स सीन शूट किया जा रहा था। जॉन को उसमें पानी में कूदकर तैरने की एक्टिंग करनी होती है। लेकिन तब वह बेहोश हो गए थे। वह इस दौरान 100 फीट ऊंचे झरने से महज 10 फीट की दूरी पर थे। यह देख उन्हें बचाने के लिए राज जुत्शी नाम का को-एक्टर भी पानी में कूदा।

सबसे पहले तो उसने तार की मदद से जॉन के पैर बांधे। फिर अचानक चिल्लाने लगा कि वह तैर नहीं पाता है। यह सुनकर जॉन भी हक्के-बक्के रह गए। उन्होंने महसूस किया कि वह उन्हें आगे की ओर धक्का दे रहा था। मगर वह तार से बंधे होने की वजह से हिल-डुल नहीं पा रहे थे। फिर कुछ देर बाद किसी तरह वह किनारे तक पहुंचे, जहां आकर उन्हें लगा था कि मानो उन्हें दूसरी जिंदगी मिल गई हो।

SI News Today

Leave a Reply