Friday, April 19, 2024
featured

दिल की गहराइयों को छू लेगा सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘शेफ’ का यह गाना…

SI News Today

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म शेफ का दूसरा गाना तेरे मेरे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गया है। सैफ और पद्मप्रिया पर फिल्माया गया यह गाना एक सैड सॉन्ग है। संगीत दिया है अमाल मलिक ने और इसके बोल लिखे हैं रश्मि विराग ने। इस खूबसूरत गीत को आवाज भी अरमान मलिक ने ही दी है। तकरीबन ढाई मिनट के इस गाने को रिलीज किए जाने के बाद एक दिन के भीतर 37 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। इसे यूट्यूब पर टी-सीरीज के चैनल से रिलीज किया गया है। तकरीबन 30 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है और महज 400 लोगों ने अनलाइक, अब इससे आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग गाने को कितना पसंद कर रहे हैं।

गाने के वीडियो में सैफ और पद्मप्रिया की कहानी का फ्लैशबैक दिखाया गया है। दिखाया गया है कि किस तरह सैफ उन्हें याद कर रहे हैं। फिल्म में एक बाप-बेटे की एक अनोखी कहानी दिखाई गई है और यह बताने का प्रयास किया गया है कि रिश्ते सबसे ऊपर होते हैं चाहे आपके पास कितना ही पैसा क्यों ना हो। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह फिल्म हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जॉन फेवरियू की हिट फिल्म शेफ का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी एक बिजी पिता की है जो अपनी बिजी नौकरी की वजह से अपने इकलौते बेटे को समय नहीं दे पाता है। ट्रेलर में एक लाइन है सिर्फ पैसे देकर अच्छा पिता नहीं बना जाता यह लाइन फिल्म की पूरा सार अपने आप में पिरोए हुए हैं।

पत्नी करीना कपूर खान की प्रग्नेंसी की वजह से लंबे वक्त से पेटर्नल लीव पर रहे सैफ अली खान इस फिल्म से बडे़ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म भारतीय रिश्तों की एक बेजोड़ कहानी के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बना पाती है या नहीं।

SI News Today

Leave a Reply