Friday, March 29, 2024
featured

Tiger Zinda Hai की शूटिंग में घायल सलमान खान ये तस्वीर हो रही वायरल…

SI News Today

सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को रिलीज होने में बस कुछ महीने ही बचे हैं। फिल्म के जबरदस्त एक्शन दृश्य आस्ट्रिया और अबूधाबी में फिल्माए गए हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल अबू धाबी में चल रही है, जहां सलमान इसके अंतिम दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें सलमान कार्गो पैंट और ग्रे रंग की टी-शर्ट पहने हुए और चेहरे पर चोट के साथ नजर आ रहे हैं। महज दो दिन पहले ही अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें कटरीना कैमरे से सूर्यास्त की तस्वीरें लेती नजर आ रही हैं और सलमान उन्हें निहार रहे हैं। जफर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, जोया को सूर्यास्त की तस्वीरें लेते हुए निहार रहा है टाइगर..टाइगर जिंदा है..पर्दे के पीछे.बस कुछ दिन की शूटिंग बाकी। फिल्म के निर्माताओं ने इस साल क्रिसमस के आसपास फिल्म को रिलीज करने की योजना बनाई है।

आपको बता दें कि अपने द-बंग टूर के सिलसिले में ब्रिटेन पहुंचे अभिनेता सलमान खान का कहना है कि वह एक दशक के बाद इस देश पहुंचे। सलमान ने बर्मिघम में 16 सितंबर और लंदन में 17 सितंबर को टूर आयोजित होने की घोषणा करते हुए टूर का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नाडीज, प्रभुदेवा, सूरज पंचोली, बादशाह और अन्य कलाकार नजर आ रहे हैंफिल्मकार अली अब्बास जफर का कहना है कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में जबरदस्त एक्शन दृश्य होंगे और 10,000 राउंड गोलीबारी होगी। फिल्म के निर्माताओं ने सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की योजना बनाई है।

‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग आस्ट्रिया और अबू धाबी के खूबसूरत जगहों पर हुई है। जफर ने ट्विटर के जरिए एक तस्वीर साझा कर बताया था, जहां बड़ी मात्रा में विभिन्न प्रकार के बंदूक देखे जा सकते हैं। जफर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “10,000 राउंड गोलीबारी के लिए तैयार..’टाइगर जिंदा है’। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ (2012) की सीक्वल है। यह साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है।

SI News Today

Leave a Reply