उत्तर प्रदेश-लखनऊ आज सुबह पुलिस और 5 बदमाशों के बीच मुठभेड- इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली वही तीन बदमाश पुलिस के कस्टडी में


आज सुबह लखनऊ.यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस और 5 बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, अन्य तीन बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के मुताबिक ये सभी फर्रूखाबाद के रहने वाले हैं और लखनऊ एक बड़े व्यापारी के घर डकैती डालने आए थे।
बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
– लखनऊ पुलिस को बुधवार तड़के सूचना मिली कि गाज़ीपुर थानाक्षेत्र के कुकरैल बंधे के पास 5 बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। ये सभी इन्दिरानगर के व्यापारी के घर डकैती डालने जा रहे हैं।
– इसके बाद सरोजनीनगर थाना और गाजीपुर थाने की पुलिस ने मिलकर इन बदमाशों को ट्रेस किया और मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इन्हें कुकरैल बंधे के पास घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
– इसके जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई, जिसमें 5 में से 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी। अपने साथियों को घायल देख अन्य तीन बदमाशों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।
– पुलिस ने घायल बदमाश रेहान और अनवर को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, 3 बदमाश तौसीफ सादिक और विकास को अरेस्ट कर लिया है।
असलहे और नींद के इंजेक्शन हुए बरामद
– एसएसपी दीपक कुमार के कहा- सरोजनीनगर के इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि कुछ बदमाश इन्दिरानगर के व्यापारी के घर पर डकैती डालने जा रहे हैं। इसपर पुलिस ने उनको ट्रेस किया। मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल हैं और 3 को अरेस्ट कर लिया गया है। इनके पास से 2 असलहे, नींद के इंजेक्शन, 50 कारतूस और सम्बल बरामद हुआ है।
1 सितंबर को एनकाउंटर में मारा गया था शार्प शूटर
– बता दें, इससे पहले लखनऊ पुलिस ने 1 सितंबर को एनकाउंटर में शार्प शूटर सुनील शर्मा को मार गिराया था। सुनील इसी साल जुलाई में लखनऊ कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था।
– इसके बाद से ही पुलिस की 4 टीम उसकी तलाश में जुटी थी। सुनील यूपी के चर्चित गैंग सलीम-सोहराब का शूटर था।
– सुनील बिहार के सिवान जिले का रहने वाला था। वो सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का नजदीकी था। सुनील पर बिहार में भी कई मुकदमें दर्ज हैं।

Please Write Your Comments Below

Previous युवक ने 8वीं की छात्रा को जिंदा फूंक दिया
Next भैसासुर घाट के बगल में रानी घाट पर करेंगे-संजय दत्त पिंडदान 8 ब्राह्मण करावाएंगे श्राद्ध पूजा