Friday, March 29, 2024
featured

कड़ी ट्रेनिंग के बाद ऐसे ‘शेफ’ बने सैफ अली खान, जानिए..

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेफ’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके चलते सैफ अली खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरो शोरों से लगे हुए हैं। हाल ही में एक्टर सैफ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सैफ अली खान दिल लगा कर खाना बनाना सीख रहे हैं। सैफ की फिल्म ‘शेफ’ 6 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है, जिसे भूषण कुमार, टी सीरीज और अबूदंतिया एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूज किया है। वहीं यह फिल्म एयरलिफ्ट डायरेक्टर राजा कृष्णा ने बनाई है। फिल्म में सैफ मेन रोल में हैं वहीं उनके अपोजिट साउथ एक्ट्रेस पद्मप्रिया हैं। फिल्म में चाइल्ड एक्टर स्वर कांबले सैफ के बेटे बने हुए हैं।

पिंकविला की वीडियो में सैफ बड़े शेफ से खाना पकाने की शैली सीख रहे हैं। डायरेक्टर राजा चाहते थे कि फिल्म में सैफ अली खान अपने किरदार में एक दम रियल लगें। इसके चलते वीडियो में सैफ ने चाकू पकड़ने से लेकर सब्जियों को बारीकी से काटने तक का काम सिखाया जा रहा है। सैफ अली खान की फिल्म शेफ का 31 अगस्त को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था। नवाब के फैंस को रंगून के बाद उनकी दूसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार था।

आखिरकार एक्टर उनके सामने अपनी अपकमिंग फिल्म शेफ लेकर हाजिर हो गए हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह फिल्म हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जॉन फेवरियू की हिट फिल्म शेफ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में एक पिता और बेटे के रिलेशनशिप को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। फिल्म की कहानी एक बिजी पिता की है जो अपनी बिजी नौकरी की वजह से अपने इकलौते बेटे को समय नहीं दे पाता है।

अपने बेटे आदी के लिए नौकरी से समय निकालकर सैफ अली खान परिवार के पास वापस आते हैं।
जहां उनके साथ थोड़ा सा समय बिचताकर उन्हें वापस नौकरी पर जाना होता है। ट्रेलर में एक लाइन है काम से प्यार, प्यार से काम मे प्यार तो रह ही गया । इसके बाद सैफ नौकरी को छथोड़कर अपने परिवार के साथ रहकर काम करने का निर्णय लेते हैं। इसके लिए वो घर के पास अपना एक रेस्टोरेंट खोलने का निर्णय लेते हैं। ट्रेलर में एक लाइन है सिर्फ पैसे देकर अच्छा पिता नहीं बना जात। यही लाइन एक्टर की जिंदगी बदल देते हैं और वो परिवार पर ध्यान देने का मन बना लेते हैं।

SI News Today

Leave a Reply