Friday, March 29, 2024
featured

कैटरीना कैफ को आदित्य चोपड़ा ने गिफ्ट किया हैलिकॉप्टर..

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को उनकी अपकमिंग फिल्म “टाइगर जिंदा है” के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने चॉपर गिफ्ट किया है। यह बात फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने कैटरीना कैफ के साथ आए उनके एक वीडियो में दी है। मालूम हो कि कैटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन अब फिल्म के लिए बहुत ज्यादा काम नहीं रह गया है। कैटरीना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया है जिसमें वह फिल्म की शूटिंग खत्म होने को लेकर थोड़ी इमोशनल होती नजर आ रही हैं।

इसी वीडियो में उनके साथ नजर आ रहे निर्देशक अली अब्बास ने कहा कि आदित्य चोपड़ा कैटरीना के काम से बहुत खुश हैं और उन्होंने कैटरीना को एक कार गिफ्ट की है। वीडियो में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब कैटरीना उस कार को दिखाने के लिए कैमरा टिल्ट करती हैं और पीछे हैलिकॉप्टर खड़ा दिखाई देता है। अली ने वीडियो में कहा- यह एक बहुत ही इमोशनल और स्पेशल जर्नी रही है। मुझे उम्मीद है कि हम सभी क्रिसमस पर मुस्कुराएंगे। बता दें कि निर्देशक ने यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज करने का दर्शकों से वादा किया है।

फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर से साथ में नजर आने जा रहे हैं। कैटरीना के अलावा उधर अली अब्बास ने भी अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अबु धाबी सरकार को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है। अली ने लिखा- लंबे और बहुत थका देने वाले दिन की शूटिंग खत्म हो गई है। शुक्रिया अबू धाबी की सभी अथौरिटीज को और सरकार को। उन्होंने लिखा- 50 दिन के शानदार शेड्यूल के बाद अब अबू धाबी से जा रहा हूं। शानदार वक्त रहा। टाइगर जिंदा है।

SI News Today

Leave a Reply