Thursday, March 28, 2024
featured

रेस 3 के लिए सलमान खान ने मांगा फिल्म का 70 प्रतिशत प्रॉफिट..

SI News Today

सैफ अली खान स्टारर फिल्म रेस की तीसरी कड़ी को लेकर बातचीत शुरू हो चुकी है यानि अब बहुत वक्त नहीं बचा है कि जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। लेकिन रेस-3 के लिए सबसे महत्वपूर्ण और चौंका देने वाली खबर तो यही है कि इस फिल्म में सैफ अली खान नहीं होंगे। रेस और रेस-2 में लीड एक्टर का रोल प्ले कर चुके सैफ अली खान की बजाए बॉलीवुड के दबंग खान रेस-3 में एक्शन दिखाएंगे। हाल ही में टाइगर जिंदा है की शूटिंग खत्म कर चुके सलमान खान रेमो डिसूजा के निर्देशन में रेस-3 की शूटिंग शुरू करेंगे। जहां तक बात इस फिल्म के लिए चुनी गई लोकेशन्स की है तो बताया जा रहा है कि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा आबु धाबी में शूट किया जाएगा।

अब बात करते हैं इस फिल्म से जुड़ी सबसे चौंका देने वाली खबर पर जिसे अंग्रेजी साइट डेक्कन क्रॉनिकल ने लगाया है। साइट के मुताबिक रेमो और सलमान के बीच यह डील नहीं होने के पीछे सिर्फ एक ही वजह है और वह वजह है सलमान की फीस। जानकारी के मुताबिक सलमान ने कोई फिक्स्ड अमाउंट मांगने की बजाए फिल्म की कमाई का 70 प्रतिशत हिस्सा मांग लिया है। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई रेस के पहले और दूसरे पार्ट के बाद अब इसके तीसरे पार्ट से भी दर्शकों को खासी उम्मीदें हैं। बताया तो यह भी जा रहा है कि सलमान द्वारा इतनी भारी भरकम मांग रखने के बावजूद मेकर्स ने इस बारे में हां कह दी है।

आपको बता दें कि अब कई बड़े स्टार्स अपनी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन की जिम्मेदारी खुद ही संभालते हैं और फिल्म में प्रॉफिट के हिसाब से डील करते हैं। इसमें अच्छी बात यह है कि यदि फिल्म नहीं चलती है तो एक्टर को उतना ही लॉस भी उठाना पड़ता है। हालांकि बावजूद इस सबके सलमान ने जो मांग रेस-3 के मेकर्स के सामने रखी है वह काफी ज्यादा है।

SI News Today

Leave a Reply