Thursday, April 18, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: ठेकेदार की जेब से बदमाशों ने उड़ाए 41 हजार रुपये..

SI News Today

लखनऊ: कृष्णानगर मेट्रो स्टेशन के परिसर में बदमाशों ने आवास विकास के ठेकेदार की जेब से 41 हजार रुपये और उसका मोबाइल उड़ा दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़ित का आरोप है कि पूरी घटना स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कई बार कहने के बाद भी प्रबंधन ने कैमरे की रिकॉर्डिग नहीं दिखाई।

मूल रूप से सुलतानपुर के टमोलीपुर निवासी अनुराग तिवारी आवास विकास में ठेकेदारी करते हैं। वह परिवार के साथ आजादनगर में रहते हैं। अनुराग ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8:30 बजे वह कानपुर से 41 हजार रुपये कलेक्शन लेकर लौटे। वह बस से कृष्णानगर मेट्रो स्टेशन के बाहर उतरे। तभी उन्हें चक्कर आने लगा। हालत बिगड़ती देख वह मेट्रो स्टेशन के बरामदे में खंभे के पास सीढि़यों पर बैठते ही अचेत हो गए। कुछ देर बाद हालात सामान्य होने पर वह उठे तो उनकी जेब कट चुकी थी।

जेब में रखे 41 हजार रुपये और एंड्रायड फोन गायब था। उन्होंने पास खड़े मेट्रो के सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ की तो उसने अनभिज्ञता जता दी। इसके बाद थाने पहुंचे तो पुलिस ने टरका दिया। बुधवार शाम पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। अनुराग का कहना है कि अगर मेट्रो प्रबंधन सीसीटीवी की फुटेज दिखा दे तो आरोपित को पहचानने में मदद मिल सकेगी।

इंस्पेक्टर कृष्णानगर अंजनी पांडेय ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के लिए मेट्रो प्रबंधन को पत्र भेजा गया है। फुटेज मिलने पर ही कुछ पता चल सकेगा।

SI News Today

Leave a Reply