Friday, March 29, 2024
featured

अक्षय की दो नई फिल्मों को लेकर हुए बड़े ख़ुलासे, जानिए..

SI News Today

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से लगातार इस तरह की ख़बरें आ रही थीं कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म क्रैक अब नहीं बनेगी और अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी है। लेकिन फिल्मकार नीरज पांडे ने ऐसी सारी ख़बरों पर विराम लगाते हुए इस फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी दे दी है। साथ ही ये भी बता दिया है कि बेबी का सीक्वल कब आएगा।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म क्रैक की शूटिंग अगले साल शुरू हो जायेगी। साथ ही साल 2015 में आई फिल्म बेबी का सीक्वल भी प्लान कर लिया गया है और इसे 2019 में रिलीज़ किये जाने की योजना है। बता दें कि बेबी के स्पिन ऑफ़ के रूप में नाम शबाना इस साल रिलीज़ हो चुकी है।

बातचीत के दौरान नीरज पांडे ने बताया कि फिल्म क्रैक इस साल नवंबर में नहीं शुरू हो पाएगी। हालांकि निर्माता ने अभी शूटिंग की डेट तय नहीं की लेकिन साल फिल्म फ्लोर पर होगी। नीरज ने बताया कि उनकी सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई स्टारर अय्यारी का काम सितंबर अक्टूबर में पूरा हो जाएगा और इस कारण क्रैक में थोड़ी देर होगी। अभी फिल्म के स्क्रिप्ट पर भी काम चला रहा है।

बता दें कि पिछले साल नवम्बर में अक्षय ने इस फिल्म के पोस्टर के साथ एक ट्वीट कर बताया था कि ये फिल्म अगले साल स्वाधीनता दिवस पर आएगी। उसके बाद से फिल्म का कुछ अता-पता नहीं था।

SI News Today

Leave a Reply