Friday, March 29, 2024
featured

टीवी पर जल्द आपको गुदगुदाने के लिए लौटने वाले हैं मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर…

SI News Today

रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा शो पर नजर आने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से लोगों को हंसाने और गुदगुदाने के लिए आ रहे हैं। अगर ताजा रिपोर्ट्स के दावों पर विश्वास किया जाए तो कॉमेडियन टीवी पर वापसी करने के लिए एकदम तैयार हैं। द कपिल शर्मा शो के सदस्य और और कप्पू के दोस्त अली असगर, सुगंधा मिश्रा और किकू शारदा सुनील के साथ नजर आएंगे। खबर के अनुसार किकू और सुनील ने नए शो के लिए रिहर्सल करनी भी शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि द ड्रामा कंपनी के दूसरे स्टार्स भी सुनील के नए शो में नजर आएंगे।

इंटरनेट पर ऐसी खबरें भरी पड़ी हैं जिनमें कहा जा रहा है कि कपिल के दोस्त उन्हें नए शो के लिए छोड़ रहे हैं। इस समय कपिल ने कुछ समय के लिए अपने शो से ब्रेक लिया हुआ है। माना जा रहा है कि डॉक्टर गुलाटी का नया शो अगले महीने से प्रसारित होगा। इस शो के प्रसारण की फिलहाल तारीख 1 अक्टूबर है। वहीं कपिल के ठीक होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। खबर मिली है कि कॉमेडी किंग फिर से उसी अंदाज में अपने शो को एयर ऑन करने वाले हैं। जैसा कि कुछ दिन पहले कपिल का बयान भी आया था, कि वे पूरी ताकत के साथ फिर से वापसी करेंगे।

1 सितंबर को एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि उनकी तबियत खराब होने की वजह से उन्होंने ब्रेक लेने का निर्णय लिया था और इस बारे में उन्होंने सोनी चैनल से भी बात की थी। लिहाजा अब उनकी सेहत में काफी सुधार हुआ है। बता दें कि कपिल शर्मा को ब्लड प्रेशर की समस्या थी, जिस कारण वे इलाज के लिए बंगलुरू गए थे। अब वे पूरी तरह से स्वस्थ्य हो गए हैं और वापसी करने के लिए तैयार हैं।
बता दें कि हाल ही कपिल शर्मा शो की शूटिंग आखिरी वक्त में उनके स्वास्थ्य कारणों की वजह से रद्द होने की खबरें आई थीं। कपिल के कॉमेडियन शो की शूटिंग सेट पर आए बॉलीवुड बादशाह शाहरूख खान, अनिल कपूर, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड कलाकार कथित तौर पर उनके सेट से भी बिना शूट किए वापस चले गए थे।

SI News Today

Leave a Reply