Friday, April 19, 2024
featured

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से आमिर खान का नया लुक आया सामने, देखिये..

SI News Today

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में पहली बार वो मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। अपने किरदार मे पूरी तरह से उतरने के लिए एक्टर को जाना जाता है। वो अपने हर किरदार को परफेक्शन के साथ करते हैं। यशराज बैनर की इस फिल्म के लिए एक्टर ने काफी वजन घटाया और पतले हो गए। बहुत से लोग जहां सोच रहे हैं कि इस फिल्म में आमिर खान दाढ़ी वाले लुक में दिखाई देंगे वहीं सेट से लीक हुई उनकी हालिया तस्वीरों को देखकर आप चौंक जाएंगे। इन तस्वीरों में एक्टर को पहचान पाना मुश्किल है। इसमें वो जर्जर और फटे हुए कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

लंबे बाल और दाढ़ी वाले लुक में आमिर खान काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस किरदार के लिए एक्टर ने काफी वजन घटाया है और इसी वजह से फिट लग रहे हैं। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में एक्टर पाइरेट के तौर पर नजर आएंगे। सेट की तस्वीरों को आमिर के बहुत से फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म के प्रति लोगों के मन में काफी उत्सुकता बनी हुई है। शुक्रवार 15 सितंबर को यशराज फिल्म्स ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज डेट की घोषणा कर दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- दो लीजेंड पहली बार अपने कभी ना देखे जाने वाले एक्शन एडवेंचर में नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी नजर आएंगे। यह फिल्म 7 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

इससे पहले ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए आमिर खान ने अपने नाक और कान छिदवाए थे। बॉलीवुड लाइफ ने हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसारबताया था कि आमिर का ये लुक उनके कैरेक्टर की डिमांड था। एक सूत्र के हवाले से खबर देते हुए बताया गया कि, इस दौरान आमिर खान को बहुत दर्द हुआ। आमिर को सोने में भी दिक्कत हो रही थी। वहीं किसी के गलती से उन्हें छेड़ने पर भी उन्हें काफी दर्द महसूस हो रहा था। अब इस पिक्चर के बनने से लेकर रिलीज तक को तो वक्त है लेकिन इसके चलते आमिर खान के लुक्स ने काफी लोगों की अटेंशन ली हैं।

SI News Today

Leave a Reply