Friday, April 19, 2024
featured

प्रियंका के अलावा झिलमिल किरदार के लिए इस एक्ट्रेस को मिला था ऑफर, जानिए..

SI News Today

मुंबई। अनुराग बसु की फिल्म बर्फी उनकी कामयाब फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने झिलमिल के किरदार से सबको प्रभावित किया था और उन्हें काफी वाहवाही भी मिली थी।प्रियंका को इसके लिए कई अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।

लेकिन कम लोगों को ही इस बात की जानकारी होगी कि प्रियंका ने जो किरदार निभाया है, इस किरदार के लिए उनके अलावा किसी और अभिनेत्री ने भी ऑडिशन दिया था। और वह अभिनेत्री हैं शहाना गोस्वामी। ऐसी खबरें आयी थीं कि जग्गा जासूस में शहाना को एक किरदार ऑफर हुआ था। ऐसे में शहाना ने खुद यह बात जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान स्वीकारी है कि उन्हें जग्गा जासूस नहीं, बल्कि अनुराग की फिल्म बर्फी ऑफर हुई थी। वह कहती हैं, हां ये सच है कि झिलमिल का किरदार मुझे और प्रियंका दोनों को ही ऑफर हुआ था। फिर हम दोनों ने ही ऑडिशन दिया था। लेकिन शायद प्रियंका उन्हें अधिक पसंद आयी होंगी और खुद प्रियंका भी उस किरदार को लेकर काफी उत्साहित थीं तो इसलिए उन्होंने वह किरदार निभाया।

शहाना जल्द ही अपनी नयी फिल्म तू मेरा सन्डे में नज़र आने जा रही हैं। शहाना ने बताया कि वह पिछले लंबे समय से फ़्रांस में हैं और इस बीच उन्होंने लगभग पांच फिल्मों में काम किया है। वे फिल्में भारत में रिलीज़ नहीं हुई हैं इसलिए लोगों को लग रहा है कि उन्होंने गैप ले लिया था। वह कहती हैं, मैं एक तरह का काम करके बोर हो गई थी। कुछ नया सीखना चाहती थी और दुनिया देखना चाहती थी। इसलिए जब अवसर मिली तो मैं पेरिस चली गई।

शहाना कहती हैं, अभी मैं फ्रेंच भाषा भी सीख रही हूं, ताकि वहां की फिल्मों का भी हिस्सा बन पाऊं। साथ ही शहाना ने बताया कि उनके बॉय फ्रेंड के साथ ही वह कुछ सालों से रिलेशन में हैं। उनके बॉय फ्रेंड पेरिस में ही रेस्त्रां ओनर हैं और वह उनके साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं। शहाना ने कहा है कि उनका शादी का फिलहाल कोई भी इरादा नहीं हैं।

SI News Today

Leave a Reply