Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी: शाहजहांपुर में एक युवक को महिला से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा..

SI News Today

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला ने अपने पड़ोसी युवक का प्राइवेट पार्ट काट लिया। चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे बचाया और पास के अस्पताल में भर्ती कराया। महिला का कहना है, ”युवक जबरन अंदर घुस आया और अश्लील हरकते करने लगा। खुद को बचाने के लिए मुझे ऐसा करना पड़ा।” पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।आगे पढ़िए पूरा मामला…

– मामला खुटार थाना क्षेत्र के नवदिया दरोदग्रह गांव की है। यहां का रहने वाला राम भरोसे(35) अपने घर की दिवार उठा रहा था।

– तभी पड़ोस की महिला ने इसका विरोध किया। महिला का कहना था कि युवक उसकी जमीन पर दीवार उठावा रहा।

– पहले तो दोनो में जमकर गाली-गलौच होती रही, फिर कुछ देर बाद मामला मारपीट में बदल गया।

– महिला का आरोप है, ”मेरा पति गांव के बाहर गया था और मैं घर में अकेली थी। युवक जबरन अंदर घुस आया और अश्लील हरकते करने लगा। खुद को बचाने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।”

– चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे बचाया और पास के अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज करके उसे वापस घर भेज दिया।

– वहीं, युवक का कहना है, ”वो अपनी घर की दीवार उठा रहा था। महिला का आरोप गलत है। महिला होने के नाते वो उससे विवाद कर रही थी। पहले उसने ही मारपीट की शुरुआत की थी।”

क्या कहना है पुलिस का ?
– एसओ बिरजाराम का कहना है, ”बीते गुरुवार को दो पक्षो मे दिवार उठवाने को लेकर विवाद हुआ था। शुक्रवार रात एक बार फिर विवाद हुआ।”

– ”मारपीट के दौरान युवक का प्राइवेट पार्ट पर ईंट से चोट लगी है। दोनों पक्षों की तरफ से एनसीआर (नेशनल क्राइम रजिस्टर) दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।”

SI News Today

Leave a Reply