Friday, March 29, 2024
featured

सेंसर ने बताया पहलाज निहलानी की जूली फिल्म को इतनी संस्कारी, जानिए..

SI News Today

मुंबई: पहलाज निहलानी जब सेंसर बोर्ड के प्रमुख बने तब से अपने साथ विवादों का पिटारा ले कर आये और जब बोर्ड से हटाए गए उसके बाद भी अपनी बातों को लेकर विवादों में छाये रहे। ताज़ा प्रकरण फिल्म जूली 2 का है , जिसे सेंसर ने बिना कांटछांट के पास कर दिया है।

जी हां ख़बर है कि राय लक्ष्मी स्टारर बोल्ड दृश्यों से भरी पड़ी फिल्म जूली 2 को सेंसर ने ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया है। बोर्ड ने फिल्म में एक भी कट लगाने की संस्तुति नहीं की है। दीपक शिवदासानी की ये फिल्म वैसे तो कोई बड़ी चर्चित फिल्म नहीं रही लेकिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से ठीक पहले जब ये पता चला कि इस फिल्म से पूर्व सेंसर चीफ़ प्रेजेंटर/डिस्ट्रीब्यूटर के तौर पर जुड़े हैं, तो ख़लबली मच गई। पहलाज निहलानी ने भी अपना पुराना दावा ठोंकते हुए ख़ुद को ता-उम्र संस्कारी बता दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहलाज निहलानी ने इस बात पर ख़ुशी ज़ाहिर की है। उनका कहना है कि वो भी अगर सेंसर बोर्ड में होते तो फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट ही देते। ये बड़ों की पारिवारिक फिल्म है और इसमें किसी तरह की फूहड़ता नहीं है। उन्होंने ये भी कहा है कि फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जिस तरह की बातें कही जा रही हैं, उसके बारे में सब पता चल जायेगा। एक बार फिल्म रिलीज़ तो होने दो।

साल 2004 में आई नेहा धूपिया स्टारर जूली का ये दूसरा भाग छह अक्टूबर को रिलीज़ होगा। फिल्म में साऊथ की हीरोइन राय लक्ष्मी के अलावा रवि किशन और रति अग्निहोत्री भी हैं।

SI News Today

Leave a Reply