Thursday, March 28, 2024
featured

कंगना रनौत के बाद अब सामने आए ऋतिक रौशन बोले, जानिए

SI News Today

बॉलावुड में इन दिनों कंगना-ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी हर तरफ फैली हुई है। इस दौरान कंगना ने एक के बाद एक अपने बयानों से सबको चौंका दिया। वहीं अब ऋतिक रौशन भी काफी लंबे समय के बाद सबके सामने आए हैं। ऋतिक ने इस दौरान कहा है कि वह चीजों के लिए नहीं लोगों के लिए सेंटीमेंटल होते हैं। दरअसल, ऋतिक एक घड़ी की कंपनी के ब्रांड अंबेसडर होने के चलते घड़ी के नए कलेक्शन के लॉन्च पर आए थे।

वहीं ऋतिक ने कहा कि वह चीजों को लेकर नहीं लोगों को लेकर काफी सेंटीमेंटल हो जाते हैं। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक ने कहा, ‘इस प्रोडक्ट का मैं पिछले 6 सालों से ब्रांड अंबेसडर हूं। वहीं मैं इसे पहनना काफी एंज्वॉय करता हूं। बचपन से मैं अपने पिता को ‘राडो’ ही पहनते देखता आया हूं। मेरे पिता की कलाई काफी मोटी है तो उनके हाथों पर ये बहुत जचती है। मैं हमेशा से अपने पिता की जैसी ही घड़ी चाहता था।’

बता दें पिछले कई दिनों ने नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड गलियारे में खूब हो-हल्ला हो रहा था, जिसमें करण जौहर सैफ अली खान, वरुण धवन के बाद करीना ने भी अपने बयान दिया। इसके बाद बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का रिश्ता इंडस्ट्री के सबसे चर्चित रिलेशनशिप्स में से रहा है। दोनों को अलग हुए काफी वक्त हो चुका है।

ऋतिक अब तक इस बारे में बोलने से थोड़ा बचते हैं वहीं बेबाक कंगना इस बारे में खुल कर बोलती हुई नजर आईं थीं। हाल ही में कंगना दो साल पुराने विवाद को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में रहीं। उनका गुस्सा दो साल पहले ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल विवाद पर फिर फूटा । कंगना आज भी उन कड़वी यादों को भुला नहीं पाई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके दिन-रात का चैन छिन गया था। ऋतिक की वजह से उन्होंने बहुत बेइज्जती सही है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

SI News Today

Leave a Reply