Friday, April 19, 2024
featuredदेश

फौजी को थप्पड़ मारने वाली महिला अब पैर पकड़कर मांगना चाहती है माफी..

SI News Today

बीते दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए एक वीडियो में फौजी को थप्पड़ मारने वाली महिला ने जमानत मिलने के बाद माफी मांग ली है। गुरुग्राम में रहने वाली आरोपी महिला स्मृति कालरा ने कहा कि उसने गलतफहमी की वजह से ऐसा किया था, लेकिन उसे अपने किए पछतावा है और वह जवान से माफी मांगती है। इतना ही नहीं महिला ने यहां तक कहा कि वह उसके पैर पकड़कर भी माफी मांगने के लिए तैयार है। बता दें कुछ दिन पहले दक्षिणी दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर के पास महिला ने बीच रास्ते में उतर कर सेना के जवान को थप्पड़ मार दिया था, जो उसके पीछे आर्मी ट्रक पर सवार थे। महिला ने जवान को अपशब्द भी कहे थे। इस घटना के पीछे महिला का तर्क था कि कुछ लोग उसका पीछा करते हुए उसे छेड़ रहे थे और उसे लगा कि वो फौजी उन्हीं में से एक था। इसलिए उसने गाड़ी से उतरकर जवान को थप्पड़ मारा।

वहीं जवान ने बताया था कि उनका ट्रक धीरे-धीरे चल रहा था। तभी अचानक उनके आगे चल रही कार अचानक टेढ़े-मेढ़े तरीके से चलने लगी। इस वजह से उन्हें ट्रक चलाने में दिक्कत हो रही थी। तभी कार में बैठी महिला यानि स्मृति कालरा ने अचानक ब्रेक लगा दिया। ऐसे में ट्रक, गाड़ी से बमुश्किल 1-2 मीटर की दूरी पर रुका। इतने में गाड़ी से महिला उतरी और उन्हें गालियां देने लगी। ड्राइवर के ट्रक से उतरने पर उसके साथ गलत व्यवहार किया। बवाल बढ़ता देख जब जेसीओ महावीर सिंह ट्रक से उतरे तो महिला ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। हांलाकि इसके बावजूद जवानों ने शालीनता बरती और महिला को जाने दिया।

सड़क पर जा रही एक दूसरी कार में सवार कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसकी इंडिका गाड़ी भी सीज कर दी। फिलहाल महिला जमानत पर रिहा है और अब उसने जवान से माफी मांगी है।

SI News Today

Leave a Reply